Breaking News

उपराष्ट्रपति पद की नहीं की कभी दावेदारी, बीजेपी झूठ बोल रही: नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी जेडीयू को खत्म करने की साजिश रची गई है। उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति पद के लिए कभी भी दावेदारी नहीं की है। ये बात उन्होंने bjp नेता सुशील मोदी के उस बयान को लेकर कही है जिसमें उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार उपराष्ट्रपति बनना चाह रहे थे। बता दें कि नीतीश कुमार ने बुधवार को 8वीं बार बिहार के सीएम पद की शपथ ली।

उन्होंने ये भी कहा कि अब विपक्ष एकजुट होकर साथ आगे बढ़ेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब मजूबूती के साथ महागठबंधन की सरकार चलेगी। तो वहीं बीजेपी ने नीतीश कुमार के आरोपों का खंडन किया है। बीजेपी का कहना है कि नीतीश कुमार अपने गिरेबां में झांककर देखें। वो बीजेपी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे है।

उपराष्ट्रपति बनने की नहीं थी इच्छा
मुख्यमंत्री नीतीश ने बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि वो कभी भी उपराष्ट्रपति नहीं बनना चाहते थे। उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि जिसको जो बोलना है बोलने दीजिए। उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि आपने एक आदमी को ये कहते हुए सुना है कि वो उपराष्ट्रपति बनना चाहते थे। क्या मजाक है। फर्जी है ये सब। मेरी कोई ऐसी इच्छा नहीं थी।