Breaking News

उत्‍तर प्रदेश के भाजपा कार्यालय पहुंचे योगी आदित्‍यनाथ, मंच पर अबीर-गुलाल से हुआ स्‍वागत

यूपी विधानसभा की 403 सीटों के लिए मतगणना चल रही है. भाजपा (BJP) को एक बार फिर प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है. इस बीच मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय पहुंच चुके हैं. यहां उनका भव्‍य स्‍वागत किया गया है. भाजपा कार्यालय में होली सा माहौल है. कार्यालय में  मुख्‍यमंत्री योगी का स्‍वागत अबीर-गुलाल से किया गया है. लखनऊ के बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता जमकर जश्न मना रहे है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एकसाथ मंच पर आकर एकदूसरे को गुलाल लगाया और विक्ट्री साइन दिखाया. इस दौरान यूपी बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे.

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) गोरखपुर शहर सीट पर 1 लाख 2 हजार वोटों के भारी अंतर से जीत गए हैं. CM योगी आदित्यनाथ शाम 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इसके बाद वे दिल्ली जाएंगे, जहां संसदीय बोर्ड की बैठक में शामिल होंगे. यूपी में 1 लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से यह दूसरी बड़ी जीत है. इससे पहले, गौतमबुद्ध नगर जिले की नोएडा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक पंकज सिंह एक लाख 79 हजार वोटों से जीते हैं. विधानसभा चुनाव में यह किसी भी प्रत्याशी की सबसे बड़ी जीत है.

योगी ने सपा की सुभवती उपेंद्र दत्त शुक्ला को हराया

गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से योगी 1,02,000 वोटों से जीते हैं. उन्होंने पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा है. योगी ने सपा की सुभवती उपेंद्र दत्त शुक्ला को हराया. आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर तो मुकाबले में भी नहीं रहे.