Breaking News

इस शेफ ने चॉकलेट से बना दी ऐसी बाइक, कि आप भी कन्फूज हो कर कहेंगे- खाऊं या चलाऊं

हर इंसान के लिए उनकी फेवरेट चीज अलग अलग होती है. किसी को कपड़ों का शौक होता है तो किसी को बाइक का. कोई चॉकलेट का दीवाना होता है तो कोई आइसक्रीम पर जान छिड़कता है. पर अगर चॉकलेट के शौकीनों को बाइक या फिर बाइक के शौकीनों को चॉकलेट भी मिल जाए तो ये उनके लिए डबल धमाका होगा. अब आप सोच रहे होंगे कि चॉकलेट का बाइक से क्या मैच. तो जनाब एक शेफ ने कुछ ऐसा बनाया है कि ये दोनों एक दूसरे से कनेक्ट हो गए हैं.

दरअसल, अमोर्य नाम के शेफ ने चॉकलेट से मोटरसाइकिल बना दी है.जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया.लोग इस वीडियो को जमकर देख रहे हैं. वीडियो में इन्होंने बाइक के पार्ट को तैयार करने क लिए रॉ चॉकलेट का इस्तेमाल किया, जिसे कई रंगीन कलर के साथ तैयार किया गया है. अलग-अलग साइज की चॉकलेट से बाइक के टायर से लेकर हैंडल ,सिलेंडर हेड्स, इंजन केसिंग, हेडलाइट्स बनाए गए हैं.

https://www.instagram.com/reel/CKwX_x3D8Mp/?utm_source=ig_embed

यह वीडियो क्लिप लोगों को जमकर पसंद आ रही है. अब तक 24.9 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं. इस वीडियो को 1 फरवरी को पोस्ट किया गया था, जिसके कैप्शन में इन्होंने बताया कि सबसे ज्यादा मजा इन्हें बाइक के टायर बनाने में आया. इसके बाद अमोर्य ने 3 फरवरी को लोगों को धन्यवाद देते हुए पोस्ट भी शेयर किया. शेफ अमौरी गुइचॉन की यह एकमात्र पोस्ट नहीं है.उन्होंने अपने हैंडल पर एक कैंडी डिस्पेंसर का वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसे चॉकलेट के स्क्रैच से बनाया गया था.