Saturday , September 28 2024
Breaking News

इस बार बिग बॉस करेंगे कंटेस्टेंट्स के भविष्य की भविष्यवाणी

‘बिग बॉस 18’ के हालिया रिलीज प्रोमो वीडियो में सलमान खान कहते हैं कि इस सीजन में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के भविष्य की भविष्यवाणी करेंगे। वीडियो में सलमान को अलग-अलग एंगल से शूटिंग करते हुए, एडिटिंग प्रक्रिया और ग्राफिक्स को प्रदर्शित करते हुए दिखाया गया है।

‘बिग बॉस 18’ जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हाजिर होने वाला है। इस शो का प्रीमियर 6 अक्तूबर को होने वाला है। अब हाल ही में, इस शो के निर्माताओं ने एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शो के बिहाइंड द सीन (बीटीएस) की झलक दिखाई गई है। नए प्रोमो में, शो के होस्ट सलमान खान को शो के प्रोमो के लिए शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है। प्रोमो रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

जारी हुआ बिग बॉस 18 का प्रोमो वीडियो
‘बिग बॉस 18’ के हालिया रिलीज प्रोमो वीडियो में सलमान खान कहते हैं कि इस सीजन में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के भविष्य की भविष्यवाणी करेंगे। वीडियो में सलमान को अलग-अलग एंगल से शूटिंग करते हुए, एडिटिंग प्रक्रिया और ग्राफिक्स को प्रदर्शित करते हुए दिखाया गया है। वीडियो के बैकग्राउंड से एक आवाज को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “इस बार बिग बॉस जानते हैं घरवालों का भविष्य”।

इस बार शो होगा और खास
इस आवाज के बाद सलमान खान आते हैं और वह कहते हैं, “ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी थी पर सिर्फ आज का हाल। अब खुलेगी एक ऐसी आंख, जिससे लिखा जाएगा इतिहास का पल, देखेगी ये आने वाला कल। ये जानेगी हर नियत जो कल बिगड़ेगी। अब होगा टाइम का तांडव।”

प्रीमियर डेट से भी उठा पर्दा
बिग बॉस 18 में सलमान खान की शो के होस्ट के रूप में वापसी हुई है। अभिनेता ने पिछली बिग बॉस 3 ओटीटी की मेजबानी छोड़ दी थी, जिसे बाद में अनिल कपूर ने होस्ट किया था। इस प्रमोशनल वीडियो को साझा करते हुए शो के निर्माताओं ने लिखा, ”चेतावनी, यह बीटीएस आपको फिर से सलमान खान के प्यार में पड़ सकता है!” इसके साथ ही उन्होंने यह भी घोषणा की कि शो का प्रीमियर 6 अक्तूबर को होगा।