Breaking News

इस दुकान में बिक रहा है 600 रुपए की कीमत वाला सोने का पान, VIDEO देख इसका स्वाद चखने को बेताब हुए लोग

क्या आप पान खाने के शौकीन हैं? अगर ऐसा है तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल, दिल्ली (Delhi) में स्थित एक पान की दुकान (Paan Shop) की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और वो भी पान की खासियतों को लेकर. जी हां, दिल्ली के इस दुकान में बिकने वाले पान (Paan) की खासियत यह है कि इसकी कीमत 600 रुपए है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर पान में ऐसा क्या है जो इसकी कीमत इतनी ज्यादा है, तो हम आपको बता दें कि यह कोई ऐसा वैसा पान नहीं है, बल्कि सोने का पान (Gold Paan) है. दिल्ली के कनॉट प्लेस (Connaught Place) स्थित यमू की पंचायत (Yamu’s Panchayat) दुकान में बिकने वाले सोने के पान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बारे में जानने को लोग बेताब हो गए हैं.

यमू की पंचायत ने इंस्टाग्राम पर सोने के वर्क वाले इस खास पान का वीडियो शेयर किया है. इस खास पान को तैयार करने में देसी नारियल, सूखे खजूर, इलायची, मीठी चटनी, गुलकंद, लौंग, चेरी सहित कई सेहतमंद चीजों का इस्तेमाल किया गया है. आखिर में पान को तैयार करने के बाद उसके ऊपर सोने का वर्क चढ़ाकर उसे कवर किया गया है. सोने के पान का यह वीडियो लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है.

इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- यह रफेलो गोल्ड पान 600 रुपए का है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. बहरहाल, पान के शौकीन सोने के इस पान को जरूर खाना पसंद करेंगे. अगर आप दिल्ली में ही रहते हैं तो आप कभी भी जाकर इस पान का आनंद ले सकते हैं, लेकिन अगर आप दिल्ली से बाहर रहते हैं और इस पान को खाना चाहते हैं तो आपको इस दुकान पर जाना होगा.