Breaking News

इस क्रिकेटर की पत्नी ने सोशल मीडिया में मारी आंख, मदहोश हुए फैंस

टीम इंडिया के सबसे तेज लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो से लोगों को मदहोश किया करती है. अब एक बार फिर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने लटको झटको से सबको हैरान कर दिया है. इस बार धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है , जिसमें वह अंखियों से गोली चला रही है. उनकी यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है.

धनश्री वर्मा की कातिलाना अदाएं

Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma Dance Video Goes Viral - शादी के बाद  धनश्री चहल ने शेयर किया ऐसा धांसू डांस वीडियो, देखकर रह जाएंगे दंग |  Patrika News

सोशल मीडिया पर धनश्री वर्मा काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके द्वारा कई सारे फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर किए जाते हैं, इसके जरिए वह अपने प्रशंसकों के बीच खुद को अपडेट रखती हैं. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए धन श्री वर्मा ने कैप्शन में लिखा कि , ‘ये ली है मेरी आँखों ने कसम है आज..’

23 Photos Of Dhanashree Verma, The Adorable Wife Of Yuzvendra Chahal -

 

धनश्री की इस फोटो को देख उनके प्रशंसक काफी प्रभावित हो रहे हैं. उनकी इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि खूबसूरती के मामले में युज़वेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है और उन के द्वारा शेयर तस्वीरें इस बात का प्रमाण है. वैसे तो धनश्री वर्मा पेशे से डांसर , कोरियोग्राफर और यूट्यूबर है. लोगों को उनके डांस वीडियोज़ काफी पसंद आते हैं सोशल मीडिया पर वह अपने डांस वीडियोज़ के कारण छाई रहती है. धनश्री को क्रिकेट काफी पसंद है और यही कारण है कि युजवेंद्र चहल और धनश्री की आपस में काफी अच्छी केमिस्ट्री है.

Yuzvendra Chahal की पत्नी Dhanashree Verma ने किया जबर्दस्त भांगड़ा, देखें  Viral Video - Babadham News

हिप हॉप डांस में माहिर है धनश्री

डांस से जुड़ा हुआ धनश्री वर्मा का एक यूट्यूब में चैनल है. उनके इस चैनल पर 15 लाख से ज्यादा सब्सक्राइब है. धनश्री बॉलीवुड गानों को रीक्रिएट करने में माहिर है. इतना ही नहीं धनश्री हिप हॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं. उनके इस यूट्यूब चैनल पर आए दिन नए डांस वीडियो अपलोड होते हैं. डी वाय पाटील डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से साल 2014 में धनश्री ने पढ़ाई की थी.

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने 'बॉय फ्रेंड्स' के साथ शेयर की हॉट  थ्रोबैक तस्वीर - चेक आउट - दैनिक राष्ट्र

बात करें अगर युज़वेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादीशुदा जिंदगी के बारे में तो साल 2020 दिसंबर में दोनों ने शादी की थी. फैंस के बीच में यह काफी चर्चित कपल रहा है. इन दोनों पति पत्नी के फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया में शेयर होते रहते हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं.