Breaking News

इरा खान ने पहली बार खुलकर किया प्यार का इजहार, जानें किसने चुराया आमिर की बेटी का दिल

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं. लेकिन आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) जिन्होंने फिल्मों में डेब्यू तो नहीं किया लेकिन इसके बावजूद वह लगातार लाइमलाइट में बनी रहती हैं. ईरा एक फेमस स्टार किड भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनकी फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. ईरा एक ऐसी स्टार किड हैं जो खुलकर अपनी जिंदगी के संवेदनशील मुद्दों पर बात करती हैं. इसके अलावा वह अपनी हॉट फोटोज भी फैंस के साथ साझा करती हैं. पिछले दिनों यौन उत्पीड़न पर चुप्पी तोड़ने वाली ईरा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, ईरा ने वैलेंटाइन डे आने से पहले ही अपनी लव लाइफ का खुलासा किया है.

यूं तो ईरा हमेशा खुद से जुड़ी चीजें फैंस के साथ साझा करती हैं. लेकिन पहली बार ईरा ने अपनी लव लाइफ का खुलासा सबके सामने किया है और खुलकर प्यार का इजहार किया है. ईरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे (Nupur Shikhare) के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिनमें ईरा और नुपुर की केमिस्ट्री काफी शानदार नजर आ रही है. खबरें तो ऐसी भी हैं कि, जिस नुपुर शिकरे पर ईरा का दिल फिदा है वह आमिर खान के फिटनेस कोच रह चुके हैं. हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है ये ईरा या नुपुर ही जानते हैं.

एक-दूसरे की आंखों में डूबे
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ईरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के प्यार में पूरी तरह डूबी हुई नजर आ रही हैं. इनकी तस्वीरें ही इनके प्यार को बयां कर रही हैं और तस्वीर में ईरा-नुपुर एक दूसरे की आंखों में भी डूबे नजर आ रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में दोनों खेतों के बीच लंच करते हुए भी दिख रहे हैं.

ira khan nupur shikhare 2

इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए ईरा ने लिखा- ‘तुम्हारे साथ किया वादा पूरा करना मेरे लिए सम्मान की बात है.’ इसके बाद ईरा ने अपने प्यार को जताने के लिए #whaleyoubemine #myvalentine #buddy #yourebetteratcheesylines #dreamboy हैशटैग का यूज किया है.

ira khan nupur shikhare

ira khan nupur shikhare 1

लॉकडाउन में आए थे करीब
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईरा और नुपुर के बीच की नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थीं. फिर दोनों करीब आते गए और प्यार में पड़ गए. अपने इश्क के बारे में खुलासा करने से पहले ईरा ने एक वीडियो के जरिए डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी के बारे में खुलासा किया था. ईरा ने खुलासा किया था कि उन्हें कभी समझ नहीं आया आखिर उन्हें तनाव किस चीज का है. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उनके डिप्रेशन में रहने की वजह पैरेंट्स का तलाक भी नहीं था. इसके बावजूद जब वह कजिन की शादी में शामिल हुई तो अंदर से खुश नहीं थी बल्कि डिप्रेशन उनके ऊपर हावी था.