Breaking News

आलिया भट्ट के इस गेस्चर ने लूटा फैन्स का दिल, हाथ से उठाकर दी कैमरामैन की चप्पल

बॉलीवुड की सक्सेजफुल एक्ट्रेसेज में गिनी जाने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें उनकी और रणवीर की जोड़ी की खूब तारीफ हो रही है।

आलिया ने हाथ से उठाई चप्पल 
दरअसल, बीती रात आलिया भट्ट का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग आलिया को रियल सुपरस्टार बता रहे है। हुआ कुछ यूं कि एक कैमरा पर्सन की चप्पलें आलिया की तस्वीरें क्लिक करते समय छूट गई थी। जिसके बाद आलिया खुद चप्पल खुद उठाकर ले गईं और उसे पहनने के लिए दिया। आलिया की ये विनम्रता अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

लोगों ने दिल खोलकर की तारीफ 
इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘आलिया भट्ट ने कहा- ये चप्पल किसका है?’ क्लिप में आलिया की मां सोनी राजदान भी साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स में आलिया की तारीफ करने की होड़ लगी हुई है। एक ने लिखा है, ‘इसे कहते हैं रियल सुपरस्टार’ तो दूसरे ने लिखा, ‘यही वजह है कि आलिया सबसे ऊपर है’, तीसरे ने लिखा है, ‘इसलिए आलिया मेरी फेवरेट है।’

आपको बता दें कि 7 साल डायरेक्शन में वापिस लौटे करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का लोगों को जमकर इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉस मिला है। फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। इसमें आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शयर कर रही हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।