Breaking News

आप नेता का बड़ा दावा, जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी है बीजेपी नेता, जारी की तस्वीर

राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर हुई हिंसा (Jahangirpuri violence) मामले में आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी दंगों का मुख्य आरोपी अंसार बीजेपी का नेता है. आतिशी ने ट्वीट किया, ‘जहांगीरपुरी दंगों का मुख्य आरोपी अंसार बीजेपी का नेता है. उसने बीजेपी की प्रत्याशी संगीता बजाज को चुनाव लड़वाने में प्रमुख भूमिका निभायी और बीजेपी में सक्रिय भूमिका निभाता है.’ आतिशी ने आगे लिखा, इससे साफ़ है कि भाजपा ने दंगे करवाए.

आतिशी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है. इन तस्वीरों में जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार बीजेपी नेताओं के साथ मंच पर नजर आ रहा है. एक तस्वीर में अंसार लोगों को हाथ दिखाते हुए भी देखा जा सकता है. इससे पहले आतिशी ने जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया था. आप विधायक आतिशी ने कहा, बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दो दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर हमला करने वाले लफंगों को सम्मानित कर देश भर में ये संदेश दे दिया कि वो गुंडों और लफंगों के साथ है. जहांगीरपुरी की घटना की भी जांच होगी तो पता चलेगा कि दंगे करने वाले भाजपा के ही लोग हैं.

आतिशी ने ये भी कहा कि, भाजपा दंगे करवाती है. कल हमारे नेताओं ने भी शोभा यात्रा निकाली थी, पूरा माहौल शांतिपूर्ण था. मुख्यमंत्री जी खुद सुंदर कांड के आयोजन में शामिल हुए, कोई समस्या नहीं आई. लेकिन जब भाजपा शोभा यात्रा निकालती है, उनके लोग शामिल होते हैं तो दंगे हो जाते हैं.