Breaking News

आपके पास हैं लकी चांस: 1 रुपये में खरीदे MI का फ़ोन स्मार्टफोन…

फेस्टिव सीजन से पहले सेल का सिलसिला जल्द ही शुरू होने जा रह है. कई टेक कंपनियां सेल में अपने प्रोडक्ट्स बेचने की तैयारी में हैं. इसी बीच Xiaomi अपने ग्राहकों को प्रोडक्ट्स सेल में खरीदना का मौका दे रही है. कंपनी की Mi sale 16 अक्टूबर से mi की आधिकारिक वेबसाइट mi.com पर शुरू होगी. छह दिन तक चलने वाली इस सेल में शाओमी गोल्ड, प्लेटिनम और डायमंड वीआईपी मेंबर्स को डील्स और ऑफर्स का अर्ली एक्सेस भी देगी. ये मेंबर्स एक दिन पहले ही सेल में मिलने वाली प्रोडक्ट्स को एक्सेस कर सकेंगे.

कम होंगे दाम
MI की सेल के दौरान कई प्रोडक्ट्स के दाम घटाए जाएंगे. कंपनी 15 अक्टूबर को भारत में अपनी Mi 10T Series को लॉन्च करने वाली है और इस नई सीरीज के तहत Mi 10T और Mi 10T Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे.

मिलेगा एक्सट्रा डिस्काउंट
इस सेल के लिए Xiaomi ने एक्सिस बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ पार्टनरशिप की है. एक्सिस बैंक कार्ड और बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड पर कस्टमर्स को 1000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

1 रुपये में खरीद पाएंगे प्रोडक्ट
इस बार Mi Sale में 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक हर शाम चार बजे एक रुपये वाली फ्लैश सेल होगी. इस दौरान कस्टमर्स के पास एक रुपये में प्रोडक्ट खरीदने का मौका होगा. सेल में रेडमी नोट 9 प्रो और Mi टीवी 4ए 32 इंच हॉरिजन एडिशन आदि को खरीदने का शानदार अवसर होगा.

ये कंपनी भी दे रही डिस्काउंट
कंपनी ने ट्विटर पर बताया कि कंपनी के फोन्स पर पहली बार डिस्काउंट दिया जाएगा. कंपनी हाल ही में लॉन्च हुए Poco C3, Poco M2, Poco M2 Pro, Poco X2 और Poco X3 पर डिस्काउंट देगी. Poco M2 पर 500 रुपये की छूट दी जाएगी. सेल के दौरान इसे 10,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा. वहीं Poco M2 Pro को 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. छूट के बाद ये फोन आपको 12,999 रुपये में मिलेगा.