Breaking News

आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे के पास तालाब में डूबे 8 बच्चे, चार को बचाया, चार बच्चियों की मौत

यूपी आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के पास बने तालाब में 8 बच्चे डूब गए हैं. बच्चों को बचाने आई महिला भी डूब गई. शोर सुनकर पास में क्रिकेट खेल रहे युवक दौड़कर आए. युवकों ने महिला और बच्चों को रेस्क्यू करने का प्रयास किया. बड़ी मुश्किल से महिला और 4 बच्चों को बाहर निकाल लिया गया है. तालाब में चार में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गई है. पास में बनी चौकी से पुलिसकर्मी तुरंत पहुंचे. बच्चों को बचाने के लिए पुलिस कर्मी टायर के सहारे तालाब में उतर गए. उन्होंने महिला और बच्चों को बाहर निकाला. बाकी बच्चों की तलाश की जा रही है.

बताया गया है कि यमुना एक्सप्रेस-वे के इंटरचेंज पर तालाब है. यहां पर पास में ही घुमंतू जाति के लोग झोपड़ी बनाकर रहते हैं. बारिश के चलते तालाब में पानी भरा है. रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे बच्चियां तालाब पर कपड़े धो रहे थे. उनके साथ छोटे-बच्चे भी थी. कपड़े धोते समय बच्चे पानी में नहाने लगे. तभी पैर फिसलने से तालाब में डूब गए.

एक दूसरे को बचाने के प्रयास में सभी बच्चे तालाब में डूबने लगे. शोर सुनकर महिला नगीना बच्चों को बचाने के लिए दौड़ी, लेकिन वो भी डूब गई. तभी वहां पर युवक क्रिकेट खेल रहे थे. वो भी आ गए. इसके अलावा इंटरचेंज पर बने पुलिस पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी और होमगार्ड भी बच्चों को बचाने के लिए तालाब में उतर गए. उन्होंने छोटे बच्चे और महिला को बाहर निकाला.

ये बच्चे डूबे

नगीना उम्र 35, हिना पुत्री अजय, खुशी पुत्री हरदौल, चांदनी, निदा पुत्री भजन, अनुयचा पुत्री अजय डूबे थे. इसमें दो की मौत हो गई है. तीन को अस्पताल भेजा गया है. बच्चियों की उम्र करीब 10 से 12 साल है.