Breaking News

अस्पताल के बेड से ममता बनर्जी का वीडियो संदेश, कहा- हमले में मुझे लगी गंभीर चोटें

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का अस्पताल के बेड से ही वीडियो सामने आया है। ममता बनर्जी का यह वीडियो उनकी पार्टी टीएमसी के ट्विटर अकाउंट पर जारी किया गया है। इस वीडियो में ममता बनर्जी ने अपने कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है। यही नहीं उन्होंने कहा कि चोट लगने के बाद भी उनका काम बाधित नहीं होगा और वह पैर में चोट लगने की वजह से व्हीलचेयर पर बैठकर प्रचार करेंगी। उन्होने कहा कि अभी मुझे कुछ दिनों तक व्हीलचेयर पर रहना होगा। इसके बाद भी मैं चुनाव में बाधा नहीं आने दूंगी और व्हीलचेयर पर ही प्रचार करूंगी।

आपको बता दें कि कुछ देर पहले ही कोलकाता के SSKM अस्पताल द्वारा ममता बनर्जी की हेल्थ बुलेटिन जारी की गई थी. इस बुलेटिन के मुताबिक, ममता बनर्जी के बाएं टखने में चोट आई है. जिसके बाद ममता बनर्जी का MRI स्कैन किया गया है. हालांकि, अस्पताल का कहना है कि ममता बनर्जी की हालत स्थिर है लेकिन उन्हें आराम की जरूरत है. अस्पताल में 6 डॉक्टरों की एक टीम ममता बनर्जी के स्वास्थ्य पर नज़र बनाए हुए है.

 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में ममता बनर्जी ने बीते दिन अपना नामांकन दाखिल किया. इसी के बाद शाम को वह चुनाव प्रचार कर रही थीं, तब करीब सवा छह: बजे के करीब ममता बनर्जी के साथ हादसा हुआ. ममता बनर्जी का दावा है कि कुछ लोगों ने उनके पैर को दबाने की कोशिश की, जिसके कारण गाड़ी के दरवाजे में उनका पैर दबा और चोट लग गई. देर शाम को ही ममता बनर्जी को कोलकाता के अस्पताल लाया गया था.