Breaking News

असम और बंगाल में BJP नेता ने किया जीत का दावा, बोले- राहुल को जानकारी कम और ममता का तो…..!

देश में चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव हो रहे हैं और इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में हुए दो चरणों के चुनाव के बाद यह साफ है कि वहां भाजपा अपनी सरकार बना रही है।

जेपी नड्डा ने कहा कि नंदीग्राम से ममता बनर्जी की हार तय है, हमें यह सूचना मिली है कि वो दूसरी विधानसभा सीट की तलाश कर रही हैं। उन्हीं के लोगों ने यह जानकारी दी है। जेपी नड्डा ने आगे कहा कि बंगाल के परिणाम आश्चर्यजनक होने वाले हैं। बंगाल के लोग ममता बनर्जी को हटाने के लिए उत्सुक हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में ममता की हार और हमारी जीत तय है।

इसके अलावा जेपी नड्डा, राहुल गांधी पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी असम की संस्कृति के बारे में कुछ नहीं जानते। जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर अवसरवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि असम में कुछ लोग अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि असम में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनना तय है। जेपी नड्डा का कहना है कि असम के पहले और दूसरे चरण के चुनाव में हमारी जीत साफ दिख रही है, उन्होंने कहा कि मैं अपनी रैली में बहुत भीड़ देखता हूं, पूरे असम ने तय कर लिया है इस बार भी राज्य में भाजपा-एनडीए की सरकार बनानी है।

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि 50 साल तक बोडो आंदोलन चला, इसमें हजारों लोग मारे गए लेकिन किसी ने उन पर ध्यान नहीं दिया। यह प्रधानमंत्री मोदी की राजनैतिक इच्छा और गृह मंत्री की रणनीति थी, जिससे यह मुद्दा खत्म हुआ। उन्होंने आगे कहा कि हमने हथियार रखने वाले लोगों को समाज का हिस्सा बनाने की जिम्मेदारी ली। जेपी नड्डा ने कहा कि 2,500-3,000 लोगों और 4,000 असॉल्ट राइफल्स ने अबतक आत्मसमर्पण किया।