Breaking News

अलग अवतार में नजर आए चिंटू, ‘हिंदुस्तानी’ का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू (Bhojpuri superstar Pradeep Pandey Chintu) की बहुचर्चित फिल्म ”हिंदुस्तानी” का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया। प्रदीप पांडेय (Pradeep Pandey ) फिल्म के ट्रेलर में अलग ही अंदाज में नजर आए हैं। चिंटू इस फिल्म में राम का किरदार निभा रहे हैं, जो अधर्म और अन्याय के खिलाफ धर्म और न्याय को स्थापित करता है। इस फिल्म के निर्माता विजय कुमार यादव हैं, जिन्होंने चिंटू को जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि इस शानदार फिल्म का ट्रेलर चिंटू और उनके फैंस के लिए बर्थडे गिफ्ट है। फिल्म की पूरी टीम की ओर से प्रदीप पांडेय को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

फिल्म की कहानी अलग-अलग हिस्सों में रोमांच पैदा करती है। फिल्म मानव तस्करी से लेकर दहेज हत्या जैसे संवदेनशील मुद्दों को एक अलग अंदाज में छूती नजर आई है। इन सबके बीच चिंटू का किरदार बेहद अहम और देखने लायक है। यह फिल्म का ट्रेलर है, पूरी फिल्म किस लेवल की होगी। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर रिलीज के साथ वायरल हो गया है और यह दर्शकों में फिल्म के प्रति गजब का आकर्षण पैदा कर रही है। इस फिल्म में चिंटू की स्टाइल भी धांसू है। फिल्म में उनके अपोजिट यामिनी सिंह हैं, तो निगेटिव शेड में देव सिंह की भी मजबूत उपस्थिति नजर आई है।

अपनी स्पेशल फिल्म ”हिंदुस्तानी” को लेकर प्रदीप पांडेय ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए खास है और आज ही के दिन मेरी मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर आया है। साथ ही फैंस और चाहने वालों के खूब सारी शुभकामनाएं भी आ रही हैं। तो मैं सबसे पहले सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहूंगा कि आप मेरी इस फिल्म का ट्रेलर जरूर देखें और अपना आशीर्वाद दें। यह फिल्म मेरे लिए जितना महत्वपूर्ण है, मुझे लगता है कि उतना ही मनोरंजन दर्शकों को भी फिल्म देख कर मिलने वाला है। मैंने अपनी इस फिल्म को पूरी शिद्दत से बनाया है। उम्मीद अब अपने दर्शकों से है कि वे मेरी फिल्म को पहले से भी ज्यादा प्यार और आशीर्वाद दें और इसे सफल बनाएं।