Breaking News

अलग अलग सड़क हादसों में 18 की मौत, विधायक के बेटे-बहू की भी गयी जान

कर्नाटक और राजस्थान (Karnataka and Rajasthan) में दो अलग-अलग हुए हादसों में टोटल 18 लोगों ने अपनी जान गवां दी है. राजस्थान के नागौर में जहां एक और सुबह सुबह एक क्रूजर के ट्रक से टकराने पर 11 लोगों की मौत हो गई तो वहीं इस हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. अब इन सभी को बीकानेर के नोखा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में नागौर के श्री बालाजी पुलिस स्टेशन के एसएचओ की ओर से यह जानकारी प्राप्त कराई गई है.

कर्नाटक में भी हुआ बड़ा हादसा

तो वहीं बेंगलुरु में मंगलवार के दिन एक तेज रफ्तार ऑडी कार पोल से जाकर टकरा गई. इस साड़ी में 7 लोग सवार थे. जोरदार की टक्कर के कारण गाड़ी में सवार एक भी इंसान की जान नहीं बच पाई. गाड़ी में सवार सभी लोगों की जान चली गई. यह घटना करीब 2:30 के आस पास हुई है .इनमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया. अडुगोडी पुलिस स्टेशन से ये पता चला कि मंगलवार तड़के बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में एक कार दुर्घटना में 7 लोगों की जान चली गई.

घटना में विधायक के बेटे बहू की मौत

इस दुर्घटना में मरने वाले 7 लोगों में से दो डीएमके विधायक वार्ड प्रकाश के बेटे और बहू करुणा सागर और बिंदू सम्मिलित हैं विधायक ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि दंपति ऑडी कार में मौजूद थे और स्ट्रीट लाइट के पोल से गाड़ी टकरा जाने से दोनों की मौत हो गई.

गहरे सदमे में परिवार

ऑडी कार की हालत को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना काफी आसान है कि यह टक्कर कितनी तेज रही होगी. ये गाड़ी एकदम कबाड़ में तब्दील हो गई है .इस हादसे के बाद विधायक के घर में शोक का माहौल बन गया है. परिजन और समर्थकों को जैसे ही इस बारे में पता चला तो सभी लोग विधायक के घर पहुंच कर शोक जाहिर कर रहे हैं. सुबह-सुबह इन दो हादसों ने दिल दहला दिया है. 18 लोगों की दर्दनाक मौत के बाद हर किसी के दिल में डर ने जगह बना ली है.