Breaking News

अर्जुन कपूर की ‘The Lady Killer’ 3 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

हर फिल्म में एक जैसी एक्टिंग के लिए लगातार ट्रोल होने वाले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वजह अलग है। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘द लेडी किलर’ 3 (The Lady Killer’ 3) नवंबर को पर्दे पर आएगी। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है। ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

जब एक छोटे शहर का युवक महाराजा की तलाश में उनके पुराने महलनुमा बंगले में आता है, तो उसका स्वागत एक युवा महिला करती है। फिर हमें उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है और धीरे-धीरे उस युवा महिला का असली स्वभाव सामने आने लगता है। इस ट्रेलर से साफ है कि ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है। अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसमें हमें इन दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है। इसके साथ ही ट्रेलर में साफ है कि इन दोनों के बीच कई बोल्ड सीन और किसिंग सीन भी हैं।

 

अर्जुन कपूर ने कहा कि ये फिल्म मानसिक रूप से काफी थका देने वाली है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह एक अलग फिल्म है। इस फिल्म के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। यह फिल्म मेरे और भूमि के लिए भी बहुत डार्क है। इसके लिए मैं इस फिल्म के तुरंत बाद छुट्टियों पर चला गया।” लगातार 45 दिनों तक फिल्म की शूटिंग करने के बाद मैं मानसिक रूप से इतना थक गया था, मैं किरदार से बाहर निकलना चाहता था, इसलिए मैं तुरंत छुट्टी पर चला गया।

फिल्म ‘द लेडी किलर’ का निर्देशन बीए पास, सेक्शन 375 जैसी फिल्में देने वाले अजय बेहल ने किया है। यह फिल्म 3 नवंबर से नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।