Breaking News

अरब देश के राजकुमार को डेट कर चुकी है जैकलीन, बॉलीवुड के इस डायरेक्टर की वजह से हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस का जन्म 11 अगस्त,1985 में बहरीन की राजधानी मनामा में हुआ था। एक्ट्रेस ने महज 14 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। जैकलीन ने सबसे पहले एक टीवी रिपोर्टर की नौकरी की थी लेकिन इसके बाद ही उन्हें को मॉडलिंग के ऑफर आने लगे। जिसके बाद करियर में आगे बढ़ते हुए जैकलीन ने बॉलीवुड मे कदम रख दिया। बॉलीवुड में जैकलीन ने कई धमाकेदार फिल्में की है। जिस वजह से वह फैंस के दिलों पर राज करती है लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस अपने अफेयर की वजह से चर्चाओं में रही है। तो आज हम आपको जैकलीन के बर्थडे पर उनके लव अफेयर के बारे में बताते है। जिसमे एक देश का राजा भी शामिल है।

प्रिंस 
करियर के शुरूआती दिनों में जैकलीन का रिलेशन अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा से था। बहरीन की रॉयल फैमिली को बिलॉन्ग करने वाले खलीफा और जैकलीन की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। लेकिन जैसे ही जैकलीन ने बॉलीवुड का रुख किया। तो उनका बहरीन के प्रिंस से रिश्ता टूट गया। माना जाता है कि डायरेक्टर साजिद खान से नजदीकियों की वजह से जैकलीन और हसन बिन राशिद अली खलीफा का रिश्ता टूटा था।

साजिद खान
अरब देश के प्रिंस के बाद जैकलीन का नाम साजिद खान के साथ जुड़ा। फिल्म ‘हाउसफुल’ के दौरान जैकलीन फर्नांडीज और साजिद खान के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया के हर फ्लेटफॉर्म पर साजिद और जैकलीन छाय रहते थे। इस रिलेशनशिप की वजह से ही जैकलीन को हाउसफुल-1 और हाउसफुल-2 में जगह मिली। कहा जाता है कि ‘हाउसफुल 2’ के सेट पर जैकलीन को सब भाभी कहते थे क्योंकि दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे। साल 2012 मे ऐसी खबरे आने लगी थी कि जैकलीन और साजिद शादी करने वाले है। लेकिन साजिद के पजेसिव नेचर की वजह से ये रिश्ता टूट गया। कहा जाता है कि साजिद जैकलीन के रोल की ड्रेस भी तय करते थे। इन्ही चीजों से परेशान आकर जैकलीन ने साजिद से रिश्ता तोड़ दिया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा
इसके बाद जैकलीन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम एक साथ खबरों में आया। फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ की शूटिंग के दौरान जैकलीन और सिद्धार्थ के बीच काफी नजदीकियां आई। हालांकि दोनों न् अपने रिलेशन की खबरों पर कभी कोई बयान नहीं दिया। कहा जाता है कि सिद्धार्थ और आलिया भट्ट का ब्रेकअप भी जैकलीन की वजह से हुआ था

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर और जैकलीन की अफेयर की खबरें भी काफी सुर्खियों में रही है। सोशल मीडिया पर 2014 में दोनों के रिलेशनशिप की खबरे काफी रही है। दरअसल इस दौरान जैकलीन और रणबीर फिल्म ‘रॉय’ एक साथ कर रहे थे। यहीं से दोनों की नजदीकियां शुरू हुई। इन दिनों रणबीर कैटरीना को डेट कर रहे थे लेकिन जैकलीन के लिए रणबीर ने कैटरीना से भी ब्रेकअप कर लिया था। साल 2016 में खबर आई थी कि कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया। इस दौरान जैकलीन को इस ब्रेकअप की वजह बताया जा रहा था।

बता दें कि जैकलीन के पिता म्यूजिशियन है और उनकी मां हाउसवाइफ है। एक्ट्रेस ने सिडनी यूनिवर्सिटी से मास कॉम्युनिकेशन की पढ़ाई की है। जिस बाद वह बतौर टीवी रिपोर्टर काम करने लगी। इसके बाद मॉडलिंग के ऑफर मिलने के बाद ही, जैकलीन ने इस इंडस्ट्री में कदम रखा। जैकलीन मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकी है। वहीं साल 2009 में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। जैकलीन की पहली फिल्म ‘अलादीन’ थी। इसके बाद वह ‘मर्डर-2’, ‘हाउसफुल-2’, ‘रेस-2’, ‘किक’, ‘फ्लाइंग जट’ और ‘रेस-3’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं। इसके अलावा वह टीवी रियलिटी शो को भी जज कर चुकी है।