Breaking News

अयोध्या में 14 सितंबर को AAP निकालेगी तिरंगा यात्रा, जनता को देगी ये संदेश

अयोध्या। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी 14 नवंबर को अयोध्या में तिरंगा संकल्प यात्रा निकालेगी जिसका नेतृत्व राज्यसभा सांसद संजय सिंह करेंगे। तिरंगा संकल्प यात्रा के मुख्य अतिथि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया होंगे। श्री सिंह सिविल लाइन स्थित एक होटल सभागार में पत्रकारों को संबोधित करते हुए यह जानकारी दी । उन्होंने कहा कि तिरंगा संकल्प यात्रा के माध्यम से जनता को राष्ट्रवाद का असली सन्देश पहुंचाने का काम करेगी।

सभाजीत सिंह ने प्रेसवार्ता कर बताया कि 14 सितंबर को 1 बजे गुलाब बाड़ी से गांधी पार्क पार्क तिरंगा संकल्प यात्रा निकाली जाएगी।
प्रदेश दूसरे कई शहरों में भी तिरंगा संकल्प यात्रा निकाली जाएगी। प्रदेश में होने वाली सभी तिरंगा यात्राओं में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, प्रदेश प्रभारी,राज्यसभा सांसद संजय सिंह शामिल होगे। उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा के माध्यम से जनता तक असली राष्ट्रवाद का संदेश पहुंचाने का कार्य करेंगे। मौजूदा भाजपा सरकार ने जाति-धर्म की राजनीति कर नफरत फैलाने और लोगों को आपस में लड़ाने का काम किया है ।

आम आदमी पार्टी का राष्ट्रवाद है हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई आपस में है सब भाई भाई यह हमारा राष्ट्रवाद है, छोटे-छोटे बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा हो, मुफ्त में शिक्षा हो, विश्व स्तरीय शिक्षा हो, यह हमारे लिए राष्ट्रवाद है, गांव का गरीब किसान हो, रिक्शा चलाने वाला हो, मजदूर हो, ऑटो चलाने वाला हो, आम आदमी हो सबके लिए मुफ्त इलाज की व्यवस्था हो यह हमारे लिए राष्ट्रवाद है, 24 घंटे 300 यूनिट मुफ्त बिजली, किसान को उसकी फसल का दाम मिले, नौजवानों को नौकरी दिलाना और उनको मुख्यधारा में लेकर आना, माताओं बहनों की सुरक्षा, फ्री बस यात्रा, बुजुर्गों की पेंशन देना आम आदमी पार्टी का राष्ट्रवाद है। वर्तमान समय में राष्ट्रवाद की परिभाषा देश को तोड़ने वाले लोग दे रहे हैं उनके खिलाफ राष्ट्रवाद की समरसता की भाईचारे की हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई की एकता की अवधारणा को पहुंचाने का काम आम आदमी पार्टी करेगी ।