Breaking News

अब रणबीर कपूर हुए Corona positive , मां नीतू ने सोशल मीडिया पर दी ये जानकारी

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव(Corona positive) होने के खबरों ने अब जोर पकड़ लिया है। ये सवाल की क्या रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव(Corona positive ) है? सवाल उनके हर एक फैंस के दिमाग में घूम रहा है।  इस बारे में अभी तक ना तो रणबीर ना ही उनके परिवार में किसी ने कुछ कहा था, लेकिन अब इस सवाल पर नीतू सिंह(Neetu Singh )ने अपना जवाब लाकर रख दिया है। सोशल मीडिया(social media) में उनके द्वारा दिए गए एक मैसेज से इस बात की पुष्टि हो गई है। नीतू ने मैसेज के जरिए रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को पुख्ता कर दिया है।

नीतू ने पोस्ट के जरिए किया कन्फर्म

रणबीर कपूर की एक फोटो को शेयर करते हुए नीतू सिंह ने लिखा कि “आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। कोविड-19 के टेस्ट में रणबीर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। वो इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है।” इसके आगे नीतू ने रणबीर के बारे में बताया कि उन्होंने (रणबीर) ने खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया हैं और वो इसको लेकर सभी तरह की सावधानी बरत रहे हैं।

नीतू खुद भी हो चुकी है कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में नीतू सिंह खुद भी कोरोना पॉजिटिव हो गई थी। उस समय वो फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में थी। इसके बाद वो एयर एंबुलेमस से मुंबई आई थी। नीतू से पहले रणधीर कपूर ने से जब उनके भतीजे की तबियत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इनडायरेक्ट वे में जवाब देते हुए कहा कि ” इस वक्त मैं जयपुर में हूं और आप ये सवाल मुझसे नहीं, रणबीर की मां नीतू सिंह से पूछिए। इस बारे में आपको जानकारी देने के लिए मेरे पास कुछ नहीं है।” बता दें कि कई फोन के बाद नीतू ने इंस्टाग्राम में पोस्ट कर के इस बात की जानकारी दुनियां को दी है।