Breaking News

अब याकिमा के सुविधा स्टोर में बंदूकधारी ने 21 लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

अमेरिका (America) में गोलीबारी कर हत्या (shot dead) करने का सिलसिला लगातार जारी है। अब वाशिंगटन (washington) राज्य के याकिमा शहर (downtown Yakima) में एक सुविधा स्टोर (A convenience store) में गोली लगने की घटना में कम से कम तीन लोगों की मौत (three people died) हो गई है। एक दिन पहले ही इसी तरह की गोलीबारी में कुल 11 लोगों की मौत हुई थी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बंदूकधारी ने एक स्टोर में अचानक 21 लोगों को गोली मार दी। हमलावर हमले के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया। घटना के बाद यकीमा पुलिस विभाग को लगभग करीब साढ़े तीन बजे शहर के पूर्व की ओर सर्किल के स्टोर में बुलाया गया। पुलिस ने स्टोर के बाहर और अंदर तीन लोगों के शव बरामद किए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ितों और गनमैन के बीच कोई स्पष्ट संघर्ष नहीं था।

उत्तरी कैलिफोर्निया के हॉफ मून बे में मारे गए थे सात लोग
यकीमा वाशिंगटन का लगभग 96,000 लोगों का शहर है। घटना के परिणामस्वरूप 2023 के पहले कुछ हफ्तों में बंदूक हिंसा से निपटने के लिए अमेरिका में सबसे हालिया क्षेत्र बन गया। यह दुखद घटना मंगलवार को संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में हॉफ मून बे क्षेत्र में दो स्थानों से गोलीबारी की सूचना के कुछ घंटों बाद हुई जिसमें 7 लोग मारे गए और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।