Breaking News

अब कोलकाता के वोटर बने ये मशहूर अभिनेता, बंगाल चुनाव में इस सीट से बन सकते हैं बीजेपी के उम्मीदवार

कुछ ही दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले ही कोलकाता के वोटर बन गए हैं। इसके बाद अब यह चर्चा जोर पकड़ रही है कि वह कोलकाता की किसी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। मिथुन चक्रवर्ती अभी तक मुंबई के मतदाता थे।

मिथुन की बहन शर्मिष्ठा सरकार ने बताया, ‘उन्होंने मेरे घर के पते से अपना पहचान पत्र बनवाया है। वह निजी कारणों से जब भी कोलकाता आते हैं तो मेरे ही घर पर रुकते हैं।’

बता दें कि टीएमसी के पूर्व राज्यसभा सांसद रह चुके मिथुन चक्रवर्ती ने 7 मार्च को ही पीएम मोदी की ब्रिगेड परेड मैदान में हुई रैली से पहले बीजेपी का दामन थामा था।

हालांकि, मिथुन की बहन ने यह नहीं बताया कि वह इस चुनाव में उम्मीदवार होंगे या नहीं। शर्मिष्ठा ने कहा, ‘दादा दिग्गज सुपरस्टार हैं। वह किसी भी पद पर फिट होंगे। उन्हें एक बार फिर से सक्रिय देखकर अच्छा लग रहा है।’

बता दें कि बीते हफ्ते बीजेपी चार चरणों में होने वाले चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की थी, जिसमें काशीपुर-बेलगछिया से तपन साहा को टिकट दी गई थी। हालांकि, बाद में तपन साहा ने यह कहते हुए उम्मीदवारी ठुकरा दी कि उन्होंने कभी बीजेपी जॉइन ही नहीं की। इसके बाद बीजेपी को काफी किरकिरी झेलने पड़ी।

मिथुन चक्रवर्ती ने अब कोलकाता के इसी चुनावी क्षेत्र से मतदाता पहचान पत्र बनवाया है, जिसके बाद यह अटकलें तेज हो गई हैं कि वह चुनाव लड़ेंगे।