Breaking News

अब इस मामले में फंसते दिख रहे सलमान खान, कोर्ट बोला- ‘पड़ोसी के पास हैं सबूत’

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के वो एक्टर हैं जिनका कोर्ट-कचहरी के साथ रिश्ता पुराना सा हो गया है. अब सलमान खान अतिक्रमण के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के सलमान खान एनआरआई पड़ोसी केतन कक्कड़ (NRI neighbour Ketan Kakkar) पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इमेज खराब करने के लिए मानहानि का केस किया था, जिसमें कोर्ट ने एक्टर की अंतरिम याचिका खारिज कर दी (interim plea rejected) और ये साफ कर दिया है कि पड़ोसी केतन कक्कड़ के पास उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं.

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) के पड़ोसी केतन कक्कड़ ( Ketan Kakkar) एनआरआई हैं और सलमान खान के पनवेल फॉर्महाउस के बराबर में ही रहते हैं. अपने यूट्यूब चैनल पर केतन ने सलमान खान पर निशाना साधा था, जिसके बाद एक्टर ने उनके ऊपर मानहानि के केस कर दिया था.

अदालत ने किया साफ केतन के पास है पूरे सबूत
हालांकि, अब मुंबई की एक अदालत ने ये साफ कर दिया गया है कि केतन कक्कड़ के पास जो सबूत हैं, वह सही हैं. अदालत के ये कहे जाने पर माना जा रहा है कि सलमान की मुसीबत बढ़ सकती है.

सलमान खान के वकील ने क्या किया दावा
इस मामले पर एक्टर के वकील का कहना है कि केतन कक्कड़ ने सलमान खान के फॉर्महाउस के बगल में ही जमीन लेने की कोशिश की थी. जमीन का लेन-देन बार-बार रद्द किया जाता रहा, क्योंकि वो अवैध था. इस मामले के बाद से ही केतन कक्कड़ ने सलमान खान और उनके परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाने शुरू कर दिए.

केतन कक्कड़ ने साल 1996 में खरीदी थी जमीन
वहीं, दूसरी और केतन के वकील का दावा है कि उनके मुवक्किल ने साल 1996 में जमीन ली थी, क्योंकि रिटायरमेंट के बाद केतन यहीं रहना चाहते थे, लेकिन 7-8 साल से सलमान और उनका परिवार केतन की जमीन पर अपना हक जमाए हुए हैं.