Breaking News

अब इंदिरा गांधी का किरदार अदा करेंगी कंगना रनौत, ट्वीट कर खुद दी फिल्म की जानकारी

बॉलीवुड की ट्वीट गर्ल एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए चर्चा में बनी हुई है. वैसे तो कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज के लिए फेसम रहती है. कंगना अपने जवाबों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. साल 2019 में कंगना रनौत ने रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई थीं और अब वह कश्मीर की महारानी दिद्दा के किरदार में भी दिखाई देंगी. अब एक बार फिर कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसमें वह भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में नजर आएंगी. कंगना ने ये बात अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. कंगना रनौत ने बताया कि इस फिल्म को उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.

ट्वीट कर दी फिल्म की जानकारी

kangana-indira

अपनी फिल्म के बारे में ऐलान करते हुए ट्वीट में कंगना ने लिखा कि “इस बात की घोषणा करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है कि मेरे खास दोस्त साईं कबीर और मैं एक पॉलिटिकल ड्रामा के लिए साथ आए हैं. इसे मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और इसका लेखन और निर्देशन साई कबीर कर रहे हैं.”

कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी से जुड़ा अपना थ्रोबैक लुक भी साझा किया है. इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “यह एक आयकॉनिक महिला के बारे में फोटोशूट है, जो कि मैंने अपने करियर की शुरुआत में किया था.

उस समय मुझे इतना मालूम था कि एक दिन इस आयकॉनिक लीडर का किरदार में पर्दे पर जरूर निभाउंगी.”  कंगना ने कहा कि यह फिल्म एक किताब पर आधारित है. फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है. ये फिल्म इंदिरा गांधी की बॉयोपिक नहीं है, बल्कि इस फिल्म में साल 1975 में लगें आपातकाल और ब्लू स्टार से जुड़ी चीजों को दिखाया जाएगा. हॉलाकि अभी तक इस फिल्म के नाम पर कोई चर्चा नहीं हुई हैं. इसके अलावा फिल्म में इंदिरा गांधी के साथ-साथ उनके बेटे संजय गांधी और राजीव गांधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री को भी दिखाया जाएगा.