Breaking News

अब आतंकियों की खैर नहींः NSA व सेना प्रमुखों के साथ हाई प्रोफाइल बैठक कर रहे अमित शाह, सेना को जारी हो सकते हैं खास निर्देश

 जम्मू- कश्मीर में हाल ही में हुए आतंकी हमलों के चलते दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हाई प्रोफाइल बैठक कर रहे हैं। वह घाटी में आतंकवाद विरोधी अभियानों को तेज करने के लिए सुरक्षाबलों और सैन्य अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे सकते हैं। इसके साथ ही 29 जून से शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं को दी जाने वाली सुरक्षा व्यवस्था की भी समीक्षा कर रहे हैं।

गृह मंत्रालय में आयोजित मीटिंग के दौरान स्पेशल फोकस ऑन जम्मू रीजन का पोस्टर भी लगाया हुआ है। इस पोस्टर से यह जाहिर होता है कि जम्मू रीजन को ध्यान में रखते हुए यह अहम बैठक गृह मंत्रालय में अमित शाह की अध्यक्षता में की जा रही है। बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे, सेना प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी शामिल हुए हैं।

साथ ही केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला, खुफिया ब्यूरो के निदेशक तपन डेका, सीआरपीएफ के महानिदेशक अनीश दयाल सिंह, जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक आरआर स्वैन और अन्य शीर्ष सुरक्षा अधिकारी भाग ले रहे हैं। सेना के चीफ, वाईस चीफ, सेना के 15 और 16 कोर कमांडर भी बैठक में मौजूद हैं।