Breaking News

अफेयर नहीं सीधे शादी करेंगी कियारा आडवाणी, अक्षय ने गुपचुप रिलेशनशिप की खोली पोल!

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बहुत जल्द स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी’ डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की रिलीज के लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में कपिल शर्मा के पॉपुलर कॉमेडी रिएलिटी शो The Kapil Sharma के सेट पर पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ खूब मस्ती भी की. इसी दौरान अक्षय कुमार ने बातों-बातों में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से एक्ट्रेस की लव-लाइफ चर्चा में आ गई.

कियारा की खुल गई पोल!
मालूम हो कि, कियारा आडवाणी भी अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी में नजर आने वाली हैं और फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वह भी कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थीं.akshay kumar kiara advaniजहां उन्होंने काफी मस्ती की और उसी दौरान अक्षय कुमार ने इशारों-इशारों में कियारा आडवाणी के बॉयफ्रेंड की पोल खोल दी. जिस वजह से एक्ट्रेस की लव-लाइफ चर्चा में है.

सीधे शादी की खबर
मस्ती के बीच ही कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार ने कहा कि, ये सिद्धांतों वाली लड़की है. इस पर दर्शकों के साथ सेट पर मौजूद लोग भी हंसने लगे. तो वहीं कियारा ने अपने रिलेशनशिप की बात करते हुए कहा किkiara-advaniअब अफेयर नहीं बल्कि लोग उनकी शादी की खबर सुनेंगे. क्योंकि वो सीधे शादी करने के मूड में हैं. बता दें, इन दिनों ऐसी चर्चाएं हैं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसके को डेट कर रहे हैं.

पहली बार करेंगे स्क्रीन शेयर
अक्षय कुमार के द्वारा इशारों-इशारों में कही गई बात चर्चा में है और हर कोई कियारा के गुपचुप रिलेशनशिप के बारे में बात कर रहा है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पहली बार फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे.sidharth malhotra kiara advaniदोनों को फिल्म में शेरशाह में देखा जाएगा. वहीं कियारा और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरों पर दोनों में से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है. ऐसे में कियारा-सिद्धार्थ के लवलाइफ की खबर महज अफवाह ही है.