Breaking News

अपनी छोटी बेटी खुशी को Kiss करते दिखे बोनी कपूर, गुस्से में जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोना वायरस के बीच देशभर में दिवाली के त्योहार को धूमधाम से मनाय गया। इस रंग को कोरोना ने थोड़ा फीका करने की कोशिश जरूरी की। लेकिन फिर भी लोगों ने सख्त नियमों को साथ सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए काफी शानदार तरीके से दिवाली मनाई। बॉलीवुड में भी दिवाली के त्योहार को काफी रॉकिंग स्टाइल में मनाया गया। तमाम सेलेब्स ने अपने स्टाइलिश अंदाज में दिवाली को खास बनाया। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर जाह्नवी कपूर और निर्देशित बोनी कपूर का नाम भी शामिल है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की कई तस्वीरें सामने आई। जिसमें वह अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर रही थी लेकिन इस बीच बोनी कपूर और खुशी कपूर की एक तस्वीर वायरल हुई। जो काफी मजेदार है।

दरअसल दिवाली के खास मौके पर जाह्नवी कपूर ने चार तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि जाह्नवी ने बहन खुशी और पिता बोनी कपूर के साथ काफी मजेदार अंदाज में दिवाली बनाई। पहली तस्वीर में बोनी अपने दोनों बेटियों को प्यार करते है। दूसरी तस्वीर में खुशी और जाह्नवी की मस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलती है।jahnviइसी तरह तीस्वीर में जाह्नवी और बोनी कपूर साथ होते है लेकिन चौथी तस्वीर कुछ फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई। चौथी तस्वीर में बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी खुशी के लिए प्यार दिखाते है जिस पर जाह्नवी कपूर मुंह बना लेती है। फैंस को कपूर परिवार की ये तस्वीर काफी मजेदार लगती है।

इन तस्वीरों को जाह्नवी ने कैप्शन के साथ शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘स्पैमिंग के लिए माफ करें। वहीं एक दूसरे फोटो में उन्होंने लिखा, जब तक मैं अपनी बहन को तंग नहीं कर लेती, तब तक मेरा दिन अधूरा रहता है।’ बता दें कि दिवाली के खास मौके पर जाह्नवी येलो कलर की साड़ी में काफी स्टाइलिश और डैशिंग लग रही है।boney2बोनी कपूर क्रीम कलर के ड्रेस में नजर आ रहे है और खुशी ने डार्क ब्लू कलर का ड्रेस पहना है। इस लुक में जाह्नवी कपूर और खुशी काफी सुंदर लगते है।