Breaking News

अनिल जोशी फिर चुने गये सचिवालय क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष

शुक्रवार को सचिवालय क्रिकेट क्लब की आम सभा सचिवालय स्थित राज्य आपदा परिचालन केन्द्र सभागार में संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया है कि फिट इंडिया मूमेन्ट के अन्तर्गत सचिवालय में खिलाड़ियों को खेल के प्रति प्रोत्साहन किया जायेगा, शीघ्र ही नये प्रारूप में सचिवालय कार्मिकों के मध्य क्रिकेट टुर्नामेन्ट का सक्रियता से आयोजन किया जायेगा।


बैठक में श्री चन्दन सिंह विष्ट पूर्व कोषाध्यक्ष द्वारा आय-व्ययक का लेखा जोखा प्रस्तुत किया गया। श्री अनिल जोशी, अध्यक्ष, सचिवालय क्रिकेट क्लब द्वारा क्लब की गतिविधियों से सदन को अवगत कराया गया, साथ ही गठित कार्यकारिणी का कार्यकाल पूर्ण होने पर वर्तमान कार्यकारिणी को भंग करते हुए आम सदस्यों से नई कार्यकारिणी गठित करने का अनुरोध किया गया।

श्री पन्ना लाल शुक्ला अध्यक्ष सचिवालय बैडमिंटन क्लब, डी०एम०एम०सी० के देख रेख में क्लब के चुनाव संपन्न हुए, जिसमें सर्वसम्मति से 03 वर्षो के लिए सचिवालय क्रिकेट क्लब की कार्यकारिणी निर्विरोध निर्वाचित हुई जिसमें श्री अनिल जोशी को निर्विरोध अध्यक्ष तथा श्री टी०एच० खान को उपाध्यक्ष, श्री राजेन्द्र रतूडी को सचिव, श्री रवि रंसवाल को संयुक्त सचिव तथा श्री अतुल परमार को कोषाध्यक्ष निर्वाचित किया गया।

चुनाव अधिकारी श्री पन्ना लाल शुक्ला के द्वारा आम सदस्यों से सदन में ध्वनिमत प्रस्ताव के आधार पर अन्य कार्यकारिणी सदस्यों को नामित किये जाने हेतु अध्यक्ष एवं नई कार्यकारिणी को अधिकृत किया गया।
इस अवसर पर श्री राकेश जोशी, अध्यक्ष डी०सी०डी०यू०, पूर्व उपाध्यक्ष राकेश महर, पूर्व सचिव हरीश सैनी, पूर्व कोषाध्यक्ष चन्दन सिंह बिष्ट, संयुक्त सचिव अमित तोमर, पूर्व कार्यकारिणी सदस्य, मनोज भट्ट आदि उपस्थित थे।