Breaking News

अनंतनाग मुठभेड़ : सुरक्षा बलों ने तीनों आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. कोकरनाग इलाके में हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीनों आतंकवादियों को मार गिराया है.इससे पहले कश्मीर जोन के आईजी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने कोकरनाग इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को घेर लिया है.

अनंतनाग मुठभेड़

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जिले में कोकेरनाग इलाके के वाइलू में आतंवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके को घेर लिया और तलाश अभियान चलाया.

अधिकारी ने बताया कि तभी आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

इससे पूर्व नाथीपोरा में हुआ था एनकाउंटर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में 4 मई को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये थे. सुरक्षा बलों ने बोमई क्षेत्र के नाथीपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर घेराबंदी एवं खोज अभियान शुरू किया था. खोज अभियान मुठभेड़ में तब तब्दील हो गया था, जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी थी. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी गोलीबारी की और इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये.

आतंकवादियों के मंसूबों को सेना ने किया नाकाम

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में इससे पूर्व आतंकवादियों के एक ठिकाने पर छापा मारा और 19 हथगोले बरामद किए थे. सुरक्षा बलों ने साथ ही ग्रेनेड हमलों से सीमावर्ती जिले में शांति भंग करने की आतंकवादी योजना को भी नाकाम कर दिया.

जम्मू क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों में विस्फोटकों की बरामदगी का यह दूसरा बड़ा मामला है. सुरक्षाबलों ने डोडा जिले के चकरांदी गांव से हथियार और विस्फोटकों का भारी जखीरा बरामद किया था.