Breaking News

अगर सपने में दिखती है लड़की तो जानिए उसका मतलब

अगर सपने में आती है लड़की तो हो जाएं सावधान। आप भी कहीं सपनों में लड़कियों को तो नहीं देखते लेकिन अगर ऐसा है तो होशियार हो जाए क्योंकि इससे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। सपने आना तो स्वाभाविक है लेकिन अगर सपने में कोई हसीन लड़की आए तो एक बार इसके पीछे की रहस्य को जरूर जान लें क्योकि इसको जानकर आप चौंक जाएंगे। आज हम आपको बता रहे हैं कि यदि आपके सपनों में कोई महिला आती है, तो उसका क्या अर्थ होता है और निकट भविष्‍य में आपको किस तरह का लाभ या हानि हो सकती है…

# यदि सपने में कोई वेश्‍या अपनी ओर खींचती दिख रही है, तो उस व्‍यक्‍ित को जीवन में कई कष्‍ट भोगने पड़ते हैं।

# सपने में दुल्‍हन को देखने पर सुखों की प्राप्ति होती है। कई परियों के द‍िखने पर अचानक धन मिलने के योग बनते हैं। वहीं चेहरे को ढंके हुए कोई महिला दिखे, तो पार्टनर से धोखा मिलने की आशंका होती है।

# सपने में यदि कोई देखता है कि उसने प्रेमिका को छोड़ दिया है, तो उसे भी धन प्राप्ति होती है।

# पत्‍नी के साथ यात्रा करते हुए देखने पर दांपत्‍य जीवन में सुख मिलता है। वहीं पत्‍नी से वियोग देखने पर रोग की चपेट में आने की आशंका रहती है।

# सुनहरे बालों वाली लड़की दिखती है, तो समझ लीजिए आपकी लॉटरी लग गई। ऐसे व्‍यक्‍ित की शादी धनी परिवार में होने की संभावना होती है।

# सपने में बाली या झुमकी पहने युवती दिखे, तो समझना चाहिए कि शुभ समाचार मिलने वाला है।

# लाल रंग के कपड़े पहने महिला से मिले या गले में माला डाले, तो शीघ्र मृत्‍यु की आशंका होती है। यदि सुअर पर महिला को बैठकर अपनी ओर आते देखे, तो उसकी भी मृत्‍यु की आशंका बनती है।

# महिला के साथ चौपड़ खेलते दिखने पर मिलता है अचानक धन। इसके साथ ही सम्‍मान में भी होती है वृद्घि।
सुंदर महिला गले लगाए, तो भी धनवान बनने के योग बनते हैं। जबकि किसी महिला को नाचते हुए देखने पर प्रेमिका से संबंध टूट जाते हैं।