Breaking News

अगर नहीं हो रही व्यापार एवं नौकरी में बरकत तो रविवार को यह काम जरूर करें

अगर आप खूब मेहनत कर रहे हैं लेकिन आपको उसके अनुरुप लाभ नहीं मिल रहा है तो ये उपाय आपके जीवन को बदल सकता है और आपकी परेशानी दूर हो सकती है। आपकी भी अगर बड़ी से बड़ी डिग्री लेने के बाद भी नौकरी नहीं लग रही या आप नौकरी की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपको जल्द ही आपकी मनपसंद नौकरी मिल सकती है।ज्योतिष के जानाकारों के मुताबिक अगर आपको नौकरी और व्यापार में परेशानी हो रही है तो रविवार को सूर्य देवता की जरूर पूजा करें।

मान्यता के मुताबिक रविवार के दिन सूर्य देव की पूजा आराधना करने से सूर्य ग्रह का प्रभाव सकारात्मक हो जाता है। इस दिन तेल और नमक का परहेज करते हुए सूर्य भगवान का ध्यान करना चाहिए। रविवार को सुबह सूर्य की पहली किरण को नमस्कार करें। तांबे के लौटे में स्वच्छ जल भर कर उसमें साबूत लाल मिर्ची के 11 दाने निम्न मंत्र के साथ भगवान सूर्य नारायण को अर्पित करें। ऐसा करने से आपकी सफलता में आने वाली बाधाएं समाप्त होंगी। इसके अतिरिक्त सूर्य नारायण से मनचाही इच्छाएं पूर्ण करवाने के लिए ये उपाय करें।

मंत्र: ॐ ह्रीं घृणिः सूर्य आदित्यः क्लीं ॐ

घर से कुछ मीठा खाकर इंटरव्यू के लिए निकलें। मन ही मन इस मंत्र का जाप करते रहें। इंटरव्यू देने जाने से पहले जेब में गुड़ का एक टुकड़ा रखें। सफेद रंग की गाय को वह गुड़ खिला दें। ऐसा करने से आपको मिलेगी नौकरी में प्रमोशन अथवा व्यापार में तरक्की। इस उपाय और मंत्र जाप से आपको मनचाही जगह तबादला भी हो सकता है।