Breaking News

अगर आपके पास है 25 पैसे का यह सिक्का, तो बन जायेंगे लखपति -जानिए कैसे

क्या आप भी हमारी इस बात पर यकीन करेंगे! जी हां अगर आपके पास भी 25 पैसे का यह खास सिक्का है तो आप भी हो सकते हैं मालामाल, जानकारी के ​मुताबिक इस खास सिक्के के बदले में आपको सीधे 1.5 लाख रुपए मिल सकते हैं।

आपको इस खास सिक्के की फोटो वेबसाइट पर पोस्ट करनी होगी। वेबसाइट लिंक आपको पोस्ट के अंत में मिल जाएंगे, लिंक पर जाने से पहले कृपया आप पूरी पोस्ट को पढ़ें। वेबसाइट पर सिक्के को पोस्ट करने के बाद लोग इस सिक्के को देखकर बोली लगायेंगे और फिर आप इस सिक्के से अच्छी रकम कमा सकते हैं।

जानें कौन सा है सिक्का

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडियामार्ट की वेबसाइट पर पुराने सिक्कों और नोटों की नीलामी करने की बात कही जा रही है। अगर आपके घर में पुरानी चीजों की भरमार है। आप पुरानी चीजों को सहज कर रखते हैं तो आपका यही शौक आपको अमीर भी बना सकता है।

25 पैसे का यह खास सिक्का बदल सकता है आपकी जिन्दगी, हो जाएंगे मालमाल, जानें क्या करना होगा

इसके लिए आपको 25 पैसे का वह सिक्का चाहिए जो सिल्वर कलर का होना चाहिए। इसके बाद इस सिक्के की नीलामी की जाएगी और आपको 1.5 लाख रुपए कमाने का मौका मिल सकता है।

इसके साथ ही अगर आपके पास 5 और 10 के सिक्कें है तो इसे भी बेचकर अच्छी रकम कमायी जा सकती है। हिंदू धर्म में माता वैष्णो देवी की पूजा की जाती है। इसलिए, लोग इस तरह के सिक्कों के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं। वैष्णो देवी सिक्के को लोग अपने लिए लकी मानते हैं।

बता दें कि इससे पहले भी एक खबर आ चुकी है कि 10 रुपए के नोट पर अशोक स्तंभ बना रहता था। इस प्रकार की नोट में 3 मुंह वाले शेर बना होता जो काफी दुर्लभ हो चुका है। इस नोट के बदले आपको 20-25 हजार रु मिल सकते है।

इन वेबसाइट पर कर सकते हैं सेल

अगर आप भी पैसा कमाना चाहते है, तो आप भी इन सिक्कों से करोड़पति बन सकते हैं। इसके ल‍िए आपको ऑनलाइन वेबसाइट पर सिक्कों को बेचना होगा।

https://dir.indiamart.com/impcat/old-coins.html

https://in.pinterest.com/080841052o/sell-old-coins/

http://www.indiancurrencies.com/