Saturday , September 28 2024
Breaking News

अखिलेश यादव आज इन लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे चुनावी जनसभाएं, प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे समर्थन

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आज यानि गुरुवार को लोकसभा क्षेत्र (Lok Sabha constituency) प्रतापगढ़, जौनपुर एवं मछलीशहर में समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं (election rally) को संबोधित करते हुए मतदाताओं से उन्हें भारी बहुमत से जिताने की अपील करेंगे। अखिलेश यादव दोपहर 12.45 बजे राजकीय इण्टर कॉलेज ग्राउण्ड थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़ में समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शिवपाल सिंह पटेल को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए मतदाताओं से अपील करेंगे।

इसके बाद बेलापार निकट नौपेड़वा बाजार थाना बक्शा जनपद जौनपुर में समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बाबू सिंह के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव 3.15 बजे रामलीला समिति मैदान निकट स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज मड़ियाहूं जनपद जौनपुर में समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी प्रिया सरोज को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए चुनावी जनसभा में अपील करेंगे।

अंतिम घड़ी में सबने झोंकी ताकत
लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। अंतिम दिन दोनों दल के शीर्ष नेता जिले का चुनावी माहौल अपने पक्ष में करने को पहुंच रहे हैं। इन जिलों में 25 मई को लोकसभा के लिए मतदान होना है। गुरुवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। नामांकन के बाद से ही भाजपा, सपा के साथ ही बसपा नेता अपने पक्ष माहौल बनाने में जुट गए हैं। प्रचार के लिए भाजपा प्रत्याशी ने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, दो उप मुख्यमंत्री के साथ ही अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष को उतारा तो बसपा ने भी राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्ष की सभाएं कराई। अब अंतिम दिन गुरुवार को सपा ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा तो भाजपा के लिए पट्टी में गृहमंत्री अमित शाह आ रहे हैं।