Breaking News

सपा की उम्मीदवार सलोना ने फेंका साइकिल, BJP ने तिलहर से दिया टिकट

भाजपा में भगदड़ का असर अब जवाबी कार्रवाई के रूप में दिखने लगा है। अब लग रह है कि समाजवादी पार्टी के नेता भी पार्टी का विरोध शुरू कर चुके हैं। शाहजंहापुर से सपा की प्रत्याशी सलोना कुशवाह ने साइकिल को फेंक कर कमल थाम लिया है। बुधवार को सलोना कुशवाहा ने कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी सदस्यता ले ली। बीजेपी ने तिलहर विधानसभा सीट से सलोना को प्रत्याशी के तौर पर टिकट दिया है।

पिछड़े समाज को मिलेगा सम्मान

तिलहर विधानसभा सीट के विधायक रोशन लाल वर्मा ने भाजपा की भगदड़ में बीजेपी को छोड़ दिया था। रोशल लाल वर्मा अब सपा में शामिल हो गए हैं। तिलहर की विधानसभा सीट खाली हो गई थी। माना जा रहा है कि सलोना का यहां से उम्मीदवार बनाया जा सकता है क्योंकि यह बीजेपी के लिए फायदे का सौदा हो सकता है। सलोना कुशवाहा के बीजेपी में आने पर मंत्री सुरेश कुमार खन्ना का कहा कि सलोना के बीजेपी में आने पर पिछड़े समाज को मान सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा कि अब बरेली मंडल में बीजेपी को ताकत मिलेगी। बताया जा रहा है कि सलोना के अलावा विधायक शरदवीर भी सपा को छोड़कर बीजेपी जॉइन करने वाले हैं।

सपा को नहीं है महिलाओं की कद्र

सलोना जब भाजपा कार्यालय में पहुंची और पार्टी की सदस्यता ली तो वे भावुक हो गईं। सलोना ने कहा कि महिला होने के नाते समाजवादी पार्टी में मेरी कोई कद्र नहीं थी। उन्होंने कहा कि मुझे द्रौपदी की तरह अपमानित करके पार्टी से निकाला गया। पार्टी से निकाले जाने पर मुझे गहरा आघात पहुंचा है। उन्होंने कहा कि भाजपा में महिलाओं को मान सम्मान मिलता है। मुझे पार्टी मे मान सम्मान के साथ शामिल किया गया हैं भाजपा ने मेरा साथ देकर मेरी ताकत और बढ़ा दी है और अब मैं भाजपा की ताकत के लिए काम करूंगी। पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करूंगी।