Breaking News

विदेश में बीच सड़क पर गिरी ये पॉपुलर एक्ट्रेस, लहंगा पहनकर कर रही थीं ऐसी हरकतें

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी हॉट तस्वीर फैंस के बीच हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं लेकिन अब सोशल मीडिया पर सुरभि ज्योति का एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसे देख फैंस ही हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सड़क पर बड़ी तेजी से गिर गई। जिस वजह से सोशल मीडिया पर सुरभि ज्योति का ये वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। खास बात ये है कि इस वीडियो को एक्ट्रेस ने ही शेयर किया है।

दरअसल सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर तीन वीडियो को एक साथ शेयर किया है। इन वीडियो में सुरभि विदेश की सड़कों पर सफेद लहंगा पहनकर घूम रही है। इस लहंगे में एक्ट्रेस काफी ज्यादा सुंदर लग रही है। जिस वजह से वह भी अपने इस सुंदर लुक को काफी इन्जॉय करती है लेकिन इसी दौरान अचानक ही सड़क पर फिसल जाती है और गिर जाती है। इस वीडियो में सुरभि के आसपास कई लोग नजर आते है। माना जा रहा है कि ये वीडियो सुरभि के किसी शूटिंग का है और ये सीन उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ा है।

https://www.instagram.com/p/CI0P1VBsVc4/?utm_source=ig_embed

बता दें कि सुरभि ज्योति टीवी के कई सीरियल में नजर आईं है लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल ‘नागिन’ से मिली। वह नागिन 3 में नजर आई थीं। इस सीरियल में उनके अंदाज और काम को काफी पसंद किया गया था। हालांकि इससे पहले उनका सीरियल ‘कबूल है’ काफी पॉपुलर हुआ था। इस सीरियल में उनके साथ करन सिंह ग्रोवर नजर आए थे। वहीं, अब जल्द ही इस सीरियल का सेकेंड पार्ट आने वाला है। जिसकी जानकारी सुरभि ने इसी पोस्ट में दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘जोया मोमेंट्स का अनुभव लेती हुई…#quboolhai2’.