Breaking News

लोलिता भाभी ने ऑन कैमरा किया कुछ ऐसा, फैंस बोले- बहुत हार्ड

एक्ट्रेस आभा पॉल (Aabha Paul) के हुस्न के लाखों दीवाने हैं. सोशम मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी फोटोज और वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है. अब आभा पॉल ने कैमरे के सामने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से फैंस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

हवा में लहराई अपनी जुल्फें

आभा पॉल (Aabha Paul) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बालों को लहराते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाओं से फैंस के दिलों को जीत लिया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ एक सवाल भी अपने फैंस से पूछा है जिस पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

आभा ने फैंस से पूछा ये सवाल

एक्ट्रेस आभा (Aabha Paul) ने वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस से पूछा, मेरे बालों को देखो, सुंदर हैं…है ना? उनके इस पोस्ट पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बहुत हार्ड. दूसरे ने कमेंट किया, बहुत खूबसूरत. किसी ने लिखा, सेक्सी वुमन. इसके अलावा फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी के जरिए आभा की खूब तारीफ की है.

इन वेब सीरीज में मचाया तहलका

बता दें कि आभा पॉल (Aabha Paul) बोल्ड वेब सीरीज की क्वीन हैं. उन्होंने कई वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन दिए हैं. ‘लोलिता पीजी हाउस’ (Lolita PG House) सीरीज काफी चर्चा में रही जिसमें उन्होंने लोलिता भाभी का किरदार निभाया था और एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन्स देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा आभा पॉल ‘नमकीन 2’ (Namkeen 2), ‘गंदी बात’ (Gandi Baat), ‘मस्तराम’ (Mastram) और ‘हाय तौबा’ (Hai Taubba) जैसी सीरीज में काम कर चुकी हैं.