Breaking News

राजनाथ, नड्डा के बाद राधा मोहन सिंह हुए पाॅजिटिव, कांग्रेस MLC ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

विधानसभा चुनाव पर कोरोना का कोहराम लगातार कहर ढाता जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षामंत्री राजनाथ भी सोमवार को कोरोना पाॅजिटिव हो गये हैं। भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह भी कोविड संक्रमित हो गए हैं। राधा मोहन होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। राधा मोहन सिंह सोमवार को लखनऊ में हुई प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में शामिल हुए थे। प्रत्याशी चयन के लिए हुई बैठक में सीएम योगी समेत बीजेपी यूपी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद थे। माना जा रहा है कि दिल्ली में होने वाली बैठक में राधा मोहन वर्चुअल माध्यम से शामिल हो सकते हैं।

जेपी नड्डा ने ट्वीट कर बताया था कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूँ। डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जाँच करवा लें। इस बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। राजनाथ ने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मैं आज हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं कि वे खुद को आइसोलेट कर लें और अपना टेस्ट कराएं।

पत्र में भाजपा पर कोरोना फैलाने का लगाया आरोप

मुख्य निर्वाचन आयोग को लिखे पत्र में दीपक ने सिंह ने कहा है कि सोमवार 10 जनवरी को भाजपा के पार्टी कार्यालय में चुनाव समिति की बैठक हुई थी, जिसमें भाजपा उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह शामिल हुए। इस बैठक के बाद ही राधा मोहन सिंह कोरोना पॉजीटिव हो गये। भाजपा का यह प्रचार घर-घर जनसंपर्क अभियान नहीं रोंका गया तो यह घर-घर कोरोना वायरस फैलाओ अभियान साबित हो सकता है।
ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी की बैठक में 24 वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे। राधा मोहन सिंह के पाॅजिटिव आने के बावजूद सभी लोग खुद को क्वारेंटीन के बजाय अभी भी चुनाव प्रचार में लगे हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *