Breaking News

युवराज सिंह के साथ अफेयर की खबरों पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी, संबंधों को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता यूं ही नहीं जोड़ा जाता. अक्सर ऐसी खबरें सुर्खियों में हमेशा रही हैं, जहां क्रिकेटर के अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ रहे हैं. कई प्रेम कहानियां अपने मुकाम पर पहुंच गई तो कई अधूरी रह गईं. आज हम बात करने जा रहे हैं, भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की. जिनके छक्कों की चर्चा आज भी होती है. युवराज सिंह इन दिनों अपने बयानों और नए-नए चैलेंज के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. युवराज सिंह रिटायरमेंट तो ले चुकें हैं, लेकिन उनकी बातों को सुनकर तो ऐसा लगता है, जैसे कि वो अपने इस फैसले से आज भी खुश नहीं हैं. कई बार उन्हें ये भी कहते हुए सुना गया है कि उनको किसी का साथ मिलता तो शायद वो और खेलते. खैर क्रिकेट के साथ वो अपने अफेयर को लेकर भी हमेशा चर्चाओं में रहे हैं.

प्रीति जिंटा के साथ रही युवराज के अफेयर की खबरें
एक समय था जब हैंडसम युवराज सिंह का नाम एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ खूब सुर्खियों में रहा. जिस पर अब किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीती जिंटा ने सफाई दी है. लेकिन इस दौरान उन्होंने युवराज सिंह को लेकर जो बातें कहीं, वो वाकई काफी चौंकाने वाली हैं. दरअसल एक इंटरव्यू में इन सभी अफवाहों पर बात करते हुए प्रीति जिंटा ने अपने और युवराज के अफेयर पर बड़ा खुलासा किया है.Yuraj singh-preity zintaउन्होंने दौरान कहा कि वो युवराज सिंह को अपना भाई मानती हैं. यहां तक कि हर साल उन्हें रक्षाबंधन के दिन राखी भी बांधती हैं.

बातचीत में प्रीति जिंटा ने ये भी बताया कि वो सिर्फ युवराज सिंह को ही नहीं बल्कि पूर्व कंगारु तेज गेंदबाज ब्रेट ली को भी अपना भाई मानती हैं. आपको याद दिला दें कि एक समय में प्रीति जिंटा का नाम युवराज और ब्रेट ली के साथ जोड़ा जाता था. यहां तक कि लोगों ने इन दोनों को एक्ट्रेस का ब्वॉयफ्रेंड तक कहने लगे थे.Yuraj singh-preity zintaलेकिन इंटरव्यू के दौरान प्रीति ने ये साफ कर दिया कि, मैं एक प्राइवेट और पर्सन हूं, ऐसे में बिना मुझसे कुछ भी पूछे और कंफर्म किए ही मेरे बारे में तमाम तरह की बातें छाप दी गईं. ये सब मुझे देखकर बड़ा अजीब लगता है.

आगे उन्होंने इंटरव्यू में ये भी कहा कि फिलहाल मुझे अब इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, और न ही ये सारी खबरें मुझे परेशान करती हैं. लेकिन कुछ ऐसे वाक्या हुए जिन्हें मैंने अपने दिल पर ले लिया है. यही वजह है कि उन बातों को शायद कभी नहीं भूल सकती.Yuraj singh-preity zintaक्योंकि मेरा नाम युवराज और ब्रेट ली के साथ जोड़ा गया था. असल में ये दोनों मेरे भाई हैं, इन्हें हर साल मैं खुद राखी बांधती हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *