Breaking News

युवती के साथ दुकान में मालिक ने किया रेप, चाचा ने बनाया वीडियो, डिलीट करने के बहाने फिर बनाया शिकार

गाजियाबाद के सिहानी गेट से एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि इस घटना की शुरुआत करीब 1 महीने पहले हुई थी. जब दसवीं क्लास की एक लड़की को उसके घर के पास की दुकान के मालिक समीर ने अपनी दुकान पर बुलाया और उसके साथ रेप किया. रेप की वारदात का वीडियो दुकान में ही मौजूद आरोपी के चाचा ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया.

इतना ही नहीं ये वीडियो डिलीट करने के बहाने लड़की को एक बार और बुलाया गया. 21 मार्च को इस दुकान के अंदर आरोपी समीर उसका चाचा दीपक और उसके दोस्त शोएब ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. इस घटना के बाद से ही नाबालिग बच्ची घर में हमेशा खामोश और चुपचाप रह रही थी. उसने खाना पीना छोड़ दिया था. 24 मार्च को जब घर वालों ने जोर देकर लड़की से इसका कारण पूछा तब उसने अपने परिवारजनों से अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया. तब जाकर इस पूरी वारदात का खुलासा हुआ है.

पीड़ित से मामला सुनने के बाद पीड़ित के परिवारजनों ने ये मामला सिहानी गेट पुलिस थाने में दर्ज कराया. पीड़ित परिवार से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस केस में गैंगरेप की धारा 376d, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके घर पहुंची और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है जिसमें रेप की वीडियो बनाई गई थी.