Breaking News

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की फोटो…फैंस बोले- अब कौन…?

करीना और सैफ जल्द ही दूसरी बार मां-बाप बनने वाले हैं. हालांकि करीना पिछले बार की तरह इस बार भी प्रग्नेंसी के दौरान अपना काम जारी रखा है. करीना ने ना केवल अपने फिल्मों की शूटिंग बल्कि अपने बाकि कामों पर भी पूरा ध्यान दिया है. वहीं करीना ने सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी खास तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सैफ और तैमूर के साथ मुंबई लौटी करीना सेट पर वापसी कर चुकी हैं और शूटिंग के दौरान उन्होंने एक शानदार फोटो शेयर की है.

हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह शूटिंग के सेट पर नजर आ रही हैं. करीना कपूर अपनी फोटो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर हुई इस फोटो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

करीना ने ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “हम दोनों पूमा के सेट पर….” एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैंस हार्ट शेप इमोजी शेयर करते हुए अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के घर जनवरी तक नन्हा मेहमान आ सकता है. एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबर उन्होंने और सैफ अली खान ने मिलकर ही मीडिया को दी थी.