Breaking News

पंजाबी सिंगर Jasmine Sandlas को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने अब कथित तौर पर पंजाबी सिंगर और अमेरिका में रह रही जैस्मीन सैंडलस को भी ऐसी की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि जैस्मीन सैंडलस को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस इन दिनों भारत में ही हैं और दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आज (7 अक्टूबर) वो लाइव परफॉर्म करने वाली हैं।

अमेरिका सिंगर को धमकी भरे फोन कॉल में कहा गया है कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जान से मारेंगें। धमकी की फोन कॉल के बाद लेडी सिंगर जो की दिल्ली के पांच सितारा होटल में रुकी है। वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और फिलहाल लेडी सिंगर को भी सुरक्षा प्रदान की गई है। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। होटल के बाहर दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही खुफिया विभाग को भी अलर्ट कर दिया है।

इससे पहले जांच में खुलासा हुआ था कि लॉरेंस बिश्वोई ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सहित कई बड़े लोगों को जान से मारने की धमकी दे चुका है। सलमान खान को मारने में लॉरेंस गैंग तीन बार फेल हो चुका है और लॉरेंस बिश्वोई अभी तिहाड़ जेल में बंद है। आरोपी लॉरेंस बिश्वोई से दिल्ली पुलिस और NIA पूछताछ कर रही है।