Breaking News

केवल बीयर पीकर घटाया 18KG वजन, Photos देख आप रह जाएंगे हैरान

आज की लाइफ में हर कोई बढ़ते वजन से परेशान हैं। वजन कम करने के लिए कई लोग अपने डाइट से फैट वाली चीजों को कम करते हैं और प्रयास करते हैं कि इस तरह के खाने पर ध्यान दिया जाए, जिससे उनका वजन कम हो जाए। कुछ लोग दिनरात जिम में जाकर मेहनत करते हैं जिससे चर्बी जल्द से जल्द घट जाए। मगर एक ऐसी चौंका देने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

एक व्यक्ति ने सिर्फ बियर पी-पीकर अपने वजन को कम कर लिया है। केवल बीयर पीने से वजन कैसे कम हो सकता है, यह सवाल आप भी सोच रहे होंगे। अमेरिका के एक व्यक्ति ने बीयर पीकर अपना 18 किलो का वजन घटा लिया है।

Man living in cincinnati city of americaअमेरिका के सिनसिनाटी शहर में रहने वाले इस व्यक्ति का नाम डेल हाल (Del Hall) है, जिसने भूख लगने पर खाने के बजाए बीयर पीने का निर्णय लिया। दिन में 2 से 5 बार बीयर पीने के साथ साथ केवल ग्रीन वेजिटेबल और कुछ लाइट फूड खाया। डेल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वजन की तस्वीर क्लिक करके पोस्ट भी करता रहा। शुरुआत में, थोड़ी दिक्कत हुई मगर बाद में जब उसका वजन कम होने लगा तो खुद भी काफी आश्चर्य हो गया। उसने यह रूटीन डेली अपने लाइफस्टाइल में डाल ली और लगभग 47 दिन के अंदर 18 किलो वजन घटाकर लोगों के होश उड़ा दिए।

18 kg weight loss within 47 daysईस्टर डे (Easter Day) के अवसर पर डेल हाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। उसमें डेल का पेट बिल्कुल कम हो चुका है। इस पोस्ट को देखने के बाद उसके दोस्त, परिवार व इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स बेहद हैरान हैं। इंस्टाग्राम का अकाउंट केवल और केवल वेट घटने की फोटोज से लदी हुई हैं।

Pictures with blue color t-shirtडेल हाल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ ही वजन कम होने के बारे में जानकारी देता रहा। लोग शुरुआत में भरोसा नहीं कर रहे थे, मगर जब उसने यह कारनामा कर दिखाया तो हर कोई हैरान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *