Breaking News

एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या के साथ दिखीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, 2 साल बाद अभिषेक बच्चन के साथ कर रही ऐसा…

बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या के साथ स्पॉट किया गया. कपल करीबन 2 साल बाद इंटरनेशनल ट्रिप पर पेरिस गया है. कोरोना की वजह से कपल वेकेशन पर नहीं जा पाया था. इस दौरान तीनों ही कैजुअल वियर में नजर आए. ऐश्वर्या राय बच्चन ऑल ब्लैक लुक में दिखीं. अपनी इस स्टाइलिंग को एक्ट्रेस ने बैग और शूज के साथ कंप्लीट किया था. एक्ट्रेस ने मास्क पहना था. ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्लैक लॉन्ग टॉप के साथ इसी कलर की लैगिंग्स, ब्लैक कोट पहना था. अभिषेक बच्चन ने ग्रे स्वेटशर्ट के साथ लूज जॉगर पैंट पहनी थी. इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन के हाथ पर पट्टी लगी साफ नजर आती है. पिछले दिनों उनके चोट लगी थी.

आराध्या बेबी पिंक कलर की स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्राउजर्स में नजर आईं. आराध्या ने पिंक बैकपैक भी कैरी किया था. ऐश्वर्या राय हमेशा की तरह एयरपोर्ट पर बेटी का हाथ पकड़े हुए नजर आईं. तीनों ने मास्क पहने हुए थे. खबर है कि तीनों पहले पेरिस जाएंगे, फिर दुबई की सैर करेंगे. वहां एक्ट्रेस Stand Up Against Street Harassment program प्रोग्राम को सपोर्ट करती नजर आएंगी. ऐश्वर्या इससे पहले 2019 में पेरिस गई थीं. 2019 में पेरिस वो कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने गई थीं. ऐश्वर्या और अभिषेक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस को अब इंतजार है कब वे इंस्टा पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर करेंगे.

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली फिल्म Ponniyin Selvan है. इसका पहला पार्ट 2022 में रिलीज हो सकता है. वहीं अभिषेक के कई प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं. बिग बुल की रिलीज के बाद उनकी बॉब बिस्वास, दसवी रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *