Breaking News

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का वीडियो देख Ritika Sajdeh को आया गुस्सा, यूजर्स को लताड़ा, कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. शुक्रवार की सुबह दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर घर जाते समय भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की कार दुर्घटना का शिकार हो गई. इसके कुछ घंटे बाद खून से लथपथ ऋषभ पंत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आने लगे. उनमें से कई तस्वीरें उनको गंभीर रूप लगी चोट को दिखा रही थीं. वहीं एक में वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए दिख रहे हैं.

एक अन्य वीडियो में विकेटकीपर-बल्लेबाज की कार सड़क के डिवाइडर से टकराती दिख रही है. और उनके माथे पर लगे घावों से खून निकल रहा था. ऐसे वीडियो से परेशान होकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने पंत की दुर्घटना की तस्वीरें और विजुअल साझा करने वालों को लताड़ लगाई.

उन्होंने शुक्रवार शाम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “किसी ऐसे व्यक्ति की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए, जो आहत हैं. उनके परिवार और दोस्त हैं, जो उन छवियों से बुरी तरह प्रभावित थे.” बता दें कि पंत के माथे, दाहिने घुटने, पीठ, टखने और कलाई में चोटें आई हैं. हालांकि, डॉक्टरों ने हड्डी संबंधी किसी गंभीर चोट से इनकार किया है. उनका पहले रुड़की के सक्षम अस्पताल में इलाज किया गया और बाद में देहरादून के मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया.

घटना के वक्त कई वाहन हाइवे पर दौड़ रहे थे, जिस वक्त एक्सिडेंट हुआ उस समय कोहरा भी ज्यादा नहीं था, क्योंकि सीसीटीवी फुटेज में ऋषभ की गाड़ी सरपट दौड़ते हुए नजर आई थी और पूरी रफ्तार से डिवाइडर पर टकराकर पार हो गई. ऋषभ पंत गाड़ी के अंदर टकराए, लेकिन एयरबैग खुलने की वजह से वो गाड़ी पलटने के बाद भी सुरक्षित रहे और उसी दौरान उनकी गाड़ी का विंड स्क्रीन टूट गया था, जिसके जरिए ऋषभ पंत ने बचने का रास्ता बना लिया और हिम्मत करके वे गाड़ी से बाहर निकल आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *