Breaking News

इन 7 हसीनाओं को डेट कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला, लेकिन अधूरी रही मोहब्बत

सिद्धार्थ शुक्ला का इस तरह अचानक दुनिया से चले जाना उनके करोड़ों फैंस के लिए बड़ा सदमा है. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के विनर रहे थे और उनके करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा था. एक्टर के चाहने वालों की कोई कमी नहीं थी लेकिन कई रिलेशनशिप्स में रहने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला की मोहब्बत कभी मुकम्मल नहीं हो सकी. जानिए सिद्धार्थ शुक्ला किन अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रहे थे.


शहनाज गिल

Who is Shehnaz gill: shehnaz kaur gill age, family, Photos - Shehnaz gill  kaun hai, बिग बॉस 13 कन्टेस्टेंट शहनाज गिल के बारे में" - Navbharat Times

सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट यूं तो काफी लंबी रही लेकिन जब भी उनके हालिया रिलेशनशिप्स की बात उठती थी तो हमेशा शहनाज गिल का ही नाम लिया जाता था. बिग बॉस हाउस में दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और हैश टैग #SidNaazKiShaadi आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर जाता था. हालांकि दोनों कभी शादी के बंधन में नहीं बंधे.

आकांक्षा पुरी

Akanksha puri could not stop cuddling himansh kohli during shoot

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कई हसीनाओं के साथ रिश्तों के लिए चर्चा में रहे थे. बिग बॉस सीजन 13 में जहां आकांक्षा पुरी के पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें आई थीं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला भी आकांक्षा पुरी को डेट कर चुके हैं. पारस छाबड़ा ने खुद ये बात कंफर्म की थी कि सिद्धार्थ और आकांक्षा एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन आकांक्षा के साथ भी सिड की मोहब्बत कभी मुकम्मल नहीं हुई.

शेफाली जरीवाला

Bigg Boss 13: Shefali Jariwala Do Not Want To Share Bed With Debolina - बिग  बॉस 13: शेफाली जरीवाला नहीं करना चाहतीं देबोलीना के साथ बेड शेयर, बताई यह  चौंकाने वाली वजह | Patrika News

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला बिग बॉस हाउस में शामिल होने से पहले खुद इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उनका और सिद्धार्थ शुक्ला का पास्ट रहा है. कहा जाता है कि करियर की शुरुआत में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन ये इश्क भी आखिरकार अधूरा ही रहा.

आरती सिंह

Bigg Boss 13 New Captain Aarti Singh Interesting Revelation Shimla Was  Named by Her and Krushna Abhisheks Grandfather

बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ शुक्ला की को-कंटेस्टेंट रहीं आरती सिंह भी उनके साथ रिलेशनशिप में रहने की बात कह चुकी हैं. आरती ने बताया था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रही है लेकिन दोनों ने कभी शादी नहीं की.

दृष्टि धामी

Drashti Dhami: जब टीवी की 'संस्कारी बहू' दृष्टि धामी ने शादी से लेकर  रिसेप्शन तक में पहना एक ही लहंगा - drashti dhami repeated her wedding  lehenga for reception | Navbharat Times

 

टीवी की दुनिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में दृष्टि धामी का भी नाम आता है. एक्ट्रेस ने नीरज खेमा से शादी की थी लेकिन वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रहने के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रही हैं.