Breaking News

अर्जुन कपूर से हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की भिडंत! बचाव में आ गये थे लोग

यूं अचानक इस दुनिया से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का चले जाना सभी के लिए एक बड़ा सदमा है. फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हर अंदाज हमेशा याद रहेगा. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जब बिग बॉस (Bigg Boss) में गये थे तो फैंस को उनका रियल नेचर देखने को मिला था. उनका सही को सही और गलत को गलत कहने का अंदाज सभी को पसंद आया था और बिग बॉस 13 के विनर भी बने थे.

बहुत जल्दी आता था सिड को गुस्सा

सिद्धार्थ को अगर कुछ गलत लगता था तो साफ तौर पर सामने वाले से भिड़ जाते थे. इसी के साथ वो शो में वह सलमान खान (Salman Khan) के भी पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गए थे. इसी के बाद नतीजा ये निकला कि अगले सीजन में भी सलमान भाई ने सिद्धार्थ को याद किया था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) में एक बार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से भी भिड़ गए थे.

जानें क्या था पूरा मामला?

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के झगड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच बहस देखने को मिली थी. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) शो की शूटिंग के बीच ही बैठ गए जबकि बाकी कंटेस्टेंट लगातार खड़े रहे थे. इसके बाद अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का पारा चढ़ गया और उन्होंने बोला कि वो भी तो खडे़ हुए हैं.

…फिर सिद्धार्थ ने ही किया था राज का पर्दाफाश

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा था कि वो समय से पहले ही सेट पर आ गए हैं और अभी तक वो धूप में ही खड़े हुए हैं. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने उत्तर दिया था कि वह भी तब से ऐसा ही कर रहे हैं. ज्ञात हों कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इस बात को ज्यादा ना खींचते हुए बाद में कहा कि ये केवल एक प्रैंक था. हालांकि जब तक सिद्धार्थ बात को सबके सामने खोलते तब तक लोग बीच-बचाव करने आ गये थे.