Breaking News

एक झटके में पलट गई ऑटो ड्राइवर की किस्मत, 12 करोड़ जीतकर बन गया करोड़पति

हर किसी का सपना होता है कि वो रातोंरात अमीर बन जाए और उसके पास हर चीज हो जाए। लेकिन ऐसा केवल किस्मत वालों के साथ ही होता है। ऐसा ही कुछ केरल के एक ऑटो चालक की लॉटरी (Lottery) लगी है। अचानक उसकी 12 करोड़ की बंपर लॉटरी जीती है। ओणम बंपर लॉटरी (Onam Bumper Lottery) के रिजल्ट घोषित होने के एक दिन बाद, विजेता की पहचान ऑटो चालक के रूप हुई है। जब उसे लॉटरी लगने कि बात पता चली तो वो बहुत खुश हुआ।

एजेंसी के अनुसार, 12 करोड़ की लॉटरी जीतने (Lottery Winner) वाले ऑटो चालक (Autodriver) का नाम जयपालन पी आर (Jayapalan P R) है। उसने फैंसी लॉटरी टिकट के माध्यम से इतनी बड़ी रकम जीत ली है। बता दें जयपालन कोच्चि के पास मराडू के रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार ओणम के अगले दिन लॉटरी के रिजल्ट का ऐलान किया गया, जिसमें जयपालन की लॉटरी लग गई। रविवार को घोषित परिणाम के विजेता का लॉटरी टिकट नंबर TE 645465 है। लॉटरी जीतने के बाद जयपालन ने बताया, “मैंने 10 सितंबर को त्रिपुनितुरा (Tripunithura) से यह लॉटरी टिकट खरीदा था। मुझे मालूम चला कि यह फैंसी नंबर (Fancy Number) है।”

टैक्स चुकाने के बाद मिलेंगे 7 करोड़ रुपये

रिपोर्ट के अनुसार, ऑटो चालक को 12 करोड़ की लॉटरी से टैक्स चुकाने के बाद 7 करोड़ रुपये मिलेंगे। रविवार को केरल लॉटरी के थिरुवोनम बंपर लॉटरी नतीजे का ड्रा गोर्की भवन, तिरुवनंतपुरम में हुआ। केरल राज्य लॉटरी निदेशालय द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, राज्य के वित्त मंत्री केएन बालगोपाल ने ड्रॉ का उद्घाटन किया। राज्य के परिवहन मंत्री एंटनी राजू ने समारोह की अध्यक्षता की। राज्य भर में बिकने वाले 54 लाख टिकटों के लिए इस दौरान ओणम बंपर लॉटरी नतीजे जारी किये गए।