Breaking News

इन छोटे से उपायों को करने से करियर में मिलेगी बड़ी सफलता

बहुत ढेर सारा पैसा, अच्छा करियर, मान-सम्‍मान पाने की इच्छा हर इंसान के मन में होती है। मगर इस संसार में बहुत कम ही लोग हैं जो इसको हासिल कर पाते हैं। हमारे आसपास की नेगेटिव एनर्जी ही हमारी सफलता में कभी कभी आड़े आ जाती है, इसी कारण उसे दूर करना बेहद आवश्यक है। मगर ज्‍योतिष में इसके लिए कुछ आसान उपाय बताए गए हैं, जो अच्छा परिणाम देते हैं।

ये उपाय दिलाएंगे सफलता

अगर बहुत कोशिशों के बाद भी आपको नौकरी नहीं मिल रही है या व्‍यापार ठीक से नहीं चल रहा है तो शुक्रवार के दिन बाजरा और चावल बाजार से खरीदें। फिर शनिवार के दिन इसे पक्षियों को डालना न भूलें। ऐसा करने से नौकरी भी मिलेगी और आपको धन लाभ भी होगा।

मेहनत के बावजूद नहीं मिल रहा प्रमोशन तो अपनाइए ये Astro Tips | Must Read:  Here is some Astrology Tips For Job and Promotion - Hindi Oneindiaअगर करियर में अच्‍छा पद पाना चाहते हैं तो तांबे के बर्तन में पानी भरकर उसमें सोने का आभूषण डालकर सिरहाने रख लें। सुबह उठते ही बर्तन से वह आभूषण बाहर निकालें और बिना ब्रश या कुल्ला किए इस पानी को पीने से कुछ ही दिनों में आपकी इच्छा पूरी हो जाएगी। इस उपाय को करने से मानसिक उथल-पुथल, तनाव से भी राहत मिलती है, मगर यह सुनिश्चित कर लें कि वह आभूषण एकदम साफ हो और जब तक उसे पानी में डालें, उसका इस्तेमाल न करें।

कई बार ऐसा होता है कि ऑफिस में पॉलिटिक्‍स चलती है जिसके आपके लिए शिकार होना बड़ा नुकसान करा देता है। अगर आपके साथ भी ऐसा ही चल रहा है तो रात में पलंग के नीचे तांबे के बर्तन में पानी भरकर रख दें। पलंग के नीचे न रख सकें तो अपने सिरहाने भी रख सकते हैं। इसके बाद सुबह इस पानी को बाहर फेंक दें। ऐसा करने से आप ऐसे आरोपों से बच जाएंगे। साथ ही आपकी छवि अच्छी होगी।