Breaking News

World Cup 2023: 20 मिनट में घर पहुंचेगी टीम इंडिया की जर्सी, यहां से करें ऑनलाइन ऑर्डर

अगर आप वर्ल्ड कप मैच को लेकर एक्साइटेड हैं और इंडिया को खास अंदाज में सपोर्ट करना चाहते हैं तो ये जानकारी आपके लिए है. दरअसल वर्ल्ड कप के दिन ज्यादातर घरों में ऑफिस में और दोस्त के बीच पार्टी करना पसंद करते हैं. वैसे इंडिया में ज्यादातर लोग भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर एक्साइटेड रहते हैं. इस दिन बम पटाखों से लेकर पार्टी का सामान और इंडिया की ब्लू जर्सी भी पहनना पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप ये सब सामान खरीदने के लिए टाइम नहीं निकाल पाए हैं तो आप ब्लिकिंट ऐप से 20 मिनट में सारा सामान अपने घर पर डिलीवर करा सकते हैं.

adidas India Cricket Fan Jersey

सबसे पहले आप अपने लिए यहां से इंडिया क्रिकेट टीम की जर्सी ऑर्ड कर सकते हैं. ये जर्सी आपको मात्र 999 रुपये में मिल रही है. यहां पर आपको ये जर्सी हर साइज में मिल रही है खास बात ये है कि आपको इसकी डिलीवरी के लिए कई दिनों का इंतजार नहीं करना पड़ेगा, ये आपके धर पर 8 से 20 मिनट में डिलीवर हो जाएगी.

यहां से 20 मिनट में आजाएगा ऑर्डर

Cosco Cricket Bat

इस क्रिकेट बैट की ओरिजनल कीमत वैसे तो 1000 रुपये है लेकिन आप इसे प्लेटफॉर्म से 21 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 781 रुपये में खरीद सकते हैं.

Boldfit Tennis Cricket Ball

यहां पर आपको बॉल का पूरा सेट मिल रहा है जिसमें 3 बॉल मिल रही है. अगर आप वैसे बॉल्स सेट खरीदते हैं तो ये आपको 399 रुपये में मिलता है लेकिन ब्लिंकिट से आप इसे 33 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 264 रुपये में खरीद सकते हैं.

इसके अलावा आप यहां से पार्टी का सामान भी खरीद सकते हैं जिसमें बियर की बॉटल से लेकर चकने के लिए नमकीन और गाने सुनने के लिए म्यूजिक सिस्टम भी मिल रहा है.