Breaking News

Video: Sapna Choudhary के ठुमकों पर बरसे नोट, कातिल अदाओं की फैन हुई भीड़

हरियाणा की देसी क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में जानी जाती हैं. उनके गाने और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. सपना के डांस मूव्स भी दर्शकों के बीच फेमस हैं, जिस एनर्जी के साथ देसी क्वीन डांस करती हैं. वो वाकई देखने लायक होता है. डांसर सपना सिर्फ हरियाणवी फिल्मों में ही नहीं बल्कि भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. हाल ही में देसी क्वीन सपना चौधरी का एक बहुत ही शानदार जबरदस्त डांस वीडियो वायरल (Sapna Choudhary Dance Video) हो रहा है.

सपना चौधरी का जोरदार डांस
हाल ही में वायरल हो रहे सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो में वह स्टेज पर जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. उनके डांस और अदाओं को देखने के लिए भीड़ भी बेकाबू थी औरsapna-dance-khadi-road-par-wait-karuलोग सपना के डांस को देखकर इतना फिदा थे कि नोटों की भी बारिश कर रहे थे. सपना के इस धाकड़ वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 3 लाख 53 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वायरल वीडियो में सपना tanhai kade marvade yaar गाने पर अपने देसी अंदाज से दर्शकों का दिल जीत रही हैं.

बेटे की बनीं मां
मालूम हो कि सपना चौधरी ने इसी साल अपने तमाम फैंस का दिल तोड़कर जनवरी में शादी रचा ली थी. हालांकि उनकी शादी की खबर फैंस को बेटे के जन्म के बाद मिली. जिस पर सपना के पति ने शादी की बात छुपाने की वजह भी बताई. बात अगर सपना के करियर की करें तो कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण वह कोई भी स्टेज शो नहीं कर रही. लेकिन उनके पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर बार-बार वायरल हो रहे हैं और लोग पसंद भी कर रहे हैं.