Breaking News

Video: सपना चौधरी को टक्कर देने स्टेज पर उतरीं रितु जागंड़ा, लोगों ने की नोटों की बारिश

Ritu Jangra Dance Video: हरियाणा की फेमस डांसिंग क्वीन सपना चौधरी डांस के मामले में अच्छी-अच्छी हसीनाओं को मात देती हैं. लेकिन सपना को सुनीता बेबी के साथ-साथ एक नई हरियाणवी डांसर रितु जागंड़ा जबरदस्त टक्कर दे रही हैं. यू-ट्यूब पर रितु के डांस वीडियो खूब पसंद किए जा रहे हैं. लोगों में नई डांसर का जुनून खूब देखने को मिल रहा है. वैसे तो सपना ही लोगों के दिलों पर राज करती आई हैं लेकिन डांस में रितु उनसे कम नहीं है. हाल ही में रितु का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी खुशी से झूम उठेंगे.

सपना चौधरी की टक्कर में रितु जांगड़ा
नई हरियाणवी डांसर रितु जागंड़ा का जो हॉट डांस वीडियो वायरल (Ritu jangra Hot Dance Video Viral) हो रहा है उसमें वह हरियाणवी गाना ‘गोली चल जावेगी’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में रितु के लटके-झटके देखने लायक हैं और उनकी अदाओं से खुश होकर लोग नोट भी खूब बरसा रहे हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=zDzmddF5Juo&feature=emb_logo

 

स्टेज पर कूद-कूदकर नाचीं
रितु जागंड़ा के इस वीडियो को यू-ट्यूब पर 1,506,819 व्यूज मिल चुके हैं और उनके फैंस कमेंट बॉक्स में डांस की तारीफ भी कर रहे हैं. वैसे रितु जिस एनर्जी के साथ स्टेज पर कूद-कूदकर डांस कर रही हैं वो वाकई देखने में सपना चौधरी ही लग रही हैं क्योंकि सपना भी कुछ इसी अंदाज में स्टेज पर तहलका मचाती हैं. फिलहाल तो देखना होगा कि ये तीनों डांसर मिलकर क्या धमाल मचाती हैं.